तिहाड़ जेल से गैंगस्टर ने बिल्डर को फोन कर मांगी एक करोड़ की रंगदारी! बोला- मेरे शूटर घूम रहे हैं

जयपुर : राजस्थान, पंजाब और हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई ने जयपुर के एक बिल्डर को वाट्सएप काल कर एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी है । बिश्नोई अभी दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है।

पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि बिश्नोई ने जेल के अंदर से फोन किया या उसके नाम से किसी अन्य व्यक्ति ने बिल्डर को धमकी दी है। हालांकि, प्रारंभिक तौर पर पुलिस इसे लारेंस की धमकी ही मान रही है। लारेंस बिश्नोई ने फोन पर बिल्डर को दो दिन का समय देते हुए कहा है कि रुपये की व्यवस्था कर लेना ।

अगर पुलिस को सूचना दी तो मैं पैसे नहीं लूंगा, मगर मेरे शूटर घूमते रहते हैं। धमकी मिलने के बाद बिल्डर ने जवाहर नगर पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। जिस मोबाइल नंबर से बिल्डर के पास फोन आया पुलिस उसकी जांच में जुटी है । बिल्डर निश्चल भंडारी ने बताया कि गत सात सितंबर को एक अनजान मोबाइल नंबर से वाट्सएप काल आया था ।

उन्होंने काल रिसीव किया तो जिस व्यक्ति ने काल किया था, उसने बोला कि मैं तिहाड़ जेल से लारेंस बिश्नोई बोल रहा हूं । मुझे एक करोड़ रुपये चाहिए । पैसों की जल्द व्यवस्था कर लेना । रकम देने के लिए उसने फिर फोन कर जगह और समय बताने की बात कही ।

यह भी कहा कि पुलिस के पास जाने की गलती मत करना नहीं तो मैं रुपये नहीं, कुछ और ही लूंगा। भंडारी ने बताया कि भय के कारण उन्होंने किसी को भी इस बारे में नहीं बताया । इसके बाद नौ सितंबर को उनके पास फिर काल आया, लेकिन उन्होंने भय के कारण उसे रिसीव ही नहीं किया ।

इसके बाद दो मैसेज आए, जिनमें एक में केवल डाट (.) और दूसरे में प्रश्नवाचक (?) चिह्न था । बार-बार काल आने से घबराए भंडारी ने शुक्रवार को जवाहर नगर पुलिस थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ रंगदारी मांगने और धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है। जयपुर के कई इलाकों में भंडारी का निर्माण कार्य चल रहा है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close