दिल्ली से गायब हुए शख्स का मिला शव , 6 दिन बाद UP के जंगल में मिला कटा हुआ सिर

नई दिल्ली : सीमापुरी इलाके से गायब हुए शख्स का शव छह दिन बाद उत्तर प्रदेश स्थित बागपत के खेतों में मिला।शव से सिर गायब है। मृतक की पहचान शहजाद के रूप में हुई है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया है।

दिल्ली पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए गुस्साए स्वजन ने सीमापुरी रोड पर शव रखकर प्रदर्शन किया, खबर लिखे जाने तक लोगों ने सड़क बंद की हुई थी। परिवार का आरोप है कि इलाके के रहने वाले दो लोग शहजाद को अपने साथ ले गए थे, वह दोनों भी उसी दिन से गायब हैं।

परिवार का कहना है कई सीसीटीवी फुटेज में शहजाद उनके साथ नजर आ रहे हैं। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचकर परिवार को समझाने में लगे हुए थे। पुलिस के अनुसार शहजाद अपने परिवार के साथ सीमापुरी की सनलाइट कालोनी में रहते थे।

परिवार में पत्नी शबाना, चार बेटे व तीन बेटियां हैं। शहजाद मजदूरी करते थे। परिवार ने बताया कि 11 जुलाई की सुबह शहजाद अपने घर के बाहर खड़े थे, तभी उनके पास कालोनी के रहने वाले दो लोग आए और अपने साथ ले गए।

जब शहजाद शाम तक घर नहीं पहुंचे तो स्वजन ने उन्हें फोन किया, लेकिन फोन नहीं उठाया। देर रात को परिवार सीमापुरी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाने गया, परिवार का आरोप है पुलिस ने केस दर्ज करने से इन्कार कर दिया।

वह उन्हें तलाशते रहे, लेकिन उनका कहीं कुछ पता नहीं चला। परिवार ने कालोनी में लगे कैमरों की सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो उसमें नजर आया, शहजाद उन्हीं दोनों लोगों के साथ सीमापुरी रोड पर बैठकर बात कर रहे हैं। फिर साथ चले जाते हैं।

शुक्रवार सुबह बागपत के रतौल स्थित मुबारिकपुर गांव से उत्तर प्रदेश पुलिस ने फोन करके परिवार को शहजाद का सिर कटा हुआ शव मिलने की सूचना दी, परिवार ने मौके पर पहुंचकर मृतक के कपड़ों से पहचान की।

दिल्ली पुलिस का कहना है कि वारदात उत्तर प्रदेश में हुई है, परिवार ने जिन लोगों पर आरोप लगाएं हैं, पुलिस उन्हें तलाश रही है। 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close