शिकायतकर्ता से बोली यूपी पुलिस- सांप का नाम और पता बताओ तब दर्ज होगा मुकदमा

गाजियाबाद : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में दादरी पुलिस के सामने एक अजीबों गरीब मामला सामने आया है। सांप के डसने से एक सुरक्षा गार्ड की मौत हो गई। स्वजन इसका मुकदमा दर्ज कराने पहुंचे तो दादरी कोतवाली प्रभारी भी ऊहापोह में फंस गए। आखिर मुकदमा दर्ज करें भी तो किसके खिलाफ।

उन्होंने सुरक्षा गार्ड के स्वजन से कहा कि पहले सांप का नाम और पता बताओ। फिर उसके खिलाफ मामला दर्ज होगा। स्वजन वरिष्ठ अधिकारियों के पास अर्जी लेकर पहुंच गए। उन्होंने भी कोतवाली प्रभारी को मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए। वह असमंजस में हैं, करें तो क्या करें।

औरैया के सिमरापुवा गांव निवासी अवधेश कुमार एक एजेंसी मेंे सुरक्षा गार्ड की नौकरी करते थे। उनकी ड्यूटी फजायलपुर रेलवे फाटक के नजदीक थी। यहां रेलवे का कार्य चल रहा है। इसलिए काफी सामान पड़ा है। सुरक्षा एजेंसी पर सामान की सुरक्षा की जिम्मेदारी है।

दामाद महेंद्र सिंह ने बताया कि उनके ससुर अवधेश 28 मई को साइट पर बने कमरे में सोए थे। रात में करीब 10 बजे सांप ने उन्हें डस लिया। साथियों की मदद से उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करा दिया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पीड़ित ने मुकदमा दर्ज कराने के लिए वरिष्ठ अधिकारियों से गुहार लगाई तो उन्होंने कोतवाली प्रभारी को निर्देश दे दिए। पीड़ित दादरी कोतवाली पहुंच गया। कोतवाली प्रभारी नीरज सिंह ने बताया कि विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर उचित कार्रवाई की जाएगी। 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close