अलीगढ़ में मर्डर का LIVE वीडियो: बुजुर्ग ने हरे पेड़ काटने से मना किया तो गोली मारकर की हत्या
अलीगढ़ में मर्डर का LIVE वीडियो: बुजुर्ग ने हरे पेड़ काटने से मनाया तो गोली मारकर की हत्या;  भीड़ ने गुनगुन, 4 को गिरफ्तार किया

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में सोमवार को एक बुजुर्ग की हत्या का लाइव वीडियो सामने आया है। मामला खैर थाना क्षेत्र के रूपा नगला गांव का है। यहां हरे पेड़ काटने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई। पथराव के साथ जमकर लाठी-डंडे चले। मारपीट के दौरान एक युवक ने बुजुर्ग पर फायर कर दिया। जिससे बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के बाद भीड़ ने आरोपी को दबोच लिया। लेकिन, वह किसी तरह भाग गया। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बरामद अध्यादेश की टूटी तोप।

बरामद अध्यादेश की टूटी तोप।

भैंकर सिंह ने पेड़ काटने का विरोध किया
मामला अलीगढ़ के रूपा नगला गांव का है। सोमवार को कुछ लोग बबलू का हरा पेड़ काट रहे थे। जब बुजुर्गों ने इसका विरोध किया तो मारपीट होने लगी। दोनों तरफ से लोग लाठी-डंडे लेकर आमने सामने आ गए। पथराव होना। इसी दौरान एक युवक घर से बंदूक उठा लाया। उसने बुजुर्ग पर फर कर दिया। जिससे भयंकर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। उसके बाद मृतक के परिजनों को भी लाठी डंडे मार कर घायल कर दिया।

मारपीट के दौरान गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई।

मारपीट के दौरान गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई।

चार आरोपियों को हिरासत में लिया गया
बुजुर्ग के मैदान पर गिरते ही लोगों ने साथी पर धावा बोल दिया। प्रतिद्वंद्वी की बंदूक तोड़ दी और डंडों से जमकर पिटाई की। साथी को दबोच भी लिया। लेकिन, वह छुड़ाकर मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने लोगों को प्रकरण कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत कराया है। पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। गांव में फोर्स लगाई गई है।

 

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter