आगरा में लूट की बड़ी वारदात, 17 किलो सोना और 5 लाख से ज्यादा कैश लेकर फरार
Dhanteras Ki Hardik Shubhkamnaye in Hindi,धनतेरस की हार्दिक शुभकामनाये,Happy Dhanteras 2022 Quotes in Hindi , धनतेरस की हार्दिक शुभकामनाएं शायरी ,Dhanteras Wishes Quotes in Sanskrit,Happy Dhanteras 2022 Wishes Images ,dhanteras status,dhanteras 2021 wishes,dhanteras pooja,dhanteras,new dhanteras status,#happydhanteras,suraj kumar singh,happy-dhantera,#newanimationstatus,suraj online centre,sk love,sk guru,sk guru blog,sk guru vlog,new,sach,धनतेरस की हार्दिक शुभकामनाये,#शुभ धनतेरस हार्दीक शुभकामनायें,धनतेरस 2022,धनतेरस कब है 2022,#धनतेरस पर क्या खरीदे,#धनतेरस पूजा शुभ मुहूर्त,happy dhanteras 2022,dhanteras 2022,happy dhanteras,happy dhanteras status,dhanteras,subha dhanteras,happy dhanteras wishes status,dhanteras video,dhanteras wishes,dhanteras status,new dhanteras whatsapp status,dhanteras whatsapp status,dhanteras hd status video,dhanteras coming soon status,dhanteras 4k full screen status,laxmi puja status,shubh dipawali ka status,शुभ दीपावली स्टेटस

आगरा : आगरा की पाश कालोनी कमला नगर स्थित मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी की शाखा में बदमाशों ने दिनदहाड़े डकैती डाल पुलिस को चुनौती दे दी।

आधा दर्जन बदमाश शनिवार दोपहर शाखा में घुस गए और स्टाफ को बंधक बनाकर करीब 17 किलोग्राम सोने के जेवरात और पांच लाख रुपये की नकदी लूट ले गए। 25 मिनट में इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश पैदल ही भाग निकले।

कंपनी कर्मचारियों ने किसी तरह खुद को बंधनमुक्त कराया और आसपास के लोगों की मदद से बाहर निकले। पुलिस ने 75 मिनट बाद ही एत्मादपुर इलाके में मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को ढेर कर दिया है। माना जा रहा है कि इस वर्ष यह राज्य की सबसे बड़ी डकैती है।

लूटे गए सोने की कीमत करीब नौ करोड़ रुपये बताई गई है। कमला नगर के बी-ब्लाक में स्थित कंपनी की शाखा के प्रबंधक विजय नरवालिया दोपहर करीब सवा दो बजे सहायक ब्रांच प्रबंधक सोनू शर्मा के साथ केबिन में बैठे थे।

कर्मचारी रंजीत और विष्णु शर्मा काउंटर पर थे। तभी दो युवक पहुंचे, उन्होंने प्रबंधक से 10 हजार रुपये लोन देने की बात की, बदले में देने के लिए करीब आठ हजार रुपये कीमत की सोने की अंगूठी दिखाई।

सोनू ने लोन की कीमत के जेवरात लाने को कहा, इस पर दोनों युवक फोन पर बात करने लगे। कुछ ही देर में तीन युवक और आ गए। वह गोल्ड लोन के बारे में जानकारी करने लगे।

जैसी ही विजय केबिन से बाहर आए, केबिन में मौजूद दोनों बदमाशों ने सोनू को दबोच लिया, बाकी तीनों ने विजय और दो कर्मचारियों को तमंचे के बल पर बंधक बना लिया। बदमाशों ने पूरे स्टाफ को बांधकर केबिन में डाल दिया। विरोध करने पर विजय पर बट से प्रहार भी किया।

बदमाशों ने अन्य कर्मियों को गोली मारने की धमकी दे अलमारी खुलवा ली। उसमें रखे करीब 17 किलोग्राम सोने के जेवरात के डिब्बे और पांच लाख रुपये का कैश कब्जे में ले लिया।

25 मिनट तक लूटपाट के बाद बदमाश पूरे स्टाफ को केबिन में बंद कर चले गए। ब्रांच प्रबंधक ने किसी तरह अपने हाथ खोले। इस बीच एक ग्राहक आया, उसके शोर मचाने पर आसपास के लोगों को घटना का पता चला।

एडीजी राजीव कृष्ण व आइजी नवीन अरोड़ा और एसएसपी मुनिराज मौके पर पहुंच गए। सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर तीन बदमाश बाइपास की ओर जबकि अन्य तीन कमला नगर मेन मार्केट की ओर जाते दिखाई दिए।

कंपनी के सामने स्थित एक मेडिकल स्टोर के कर्मचारी को पुलिस ने शक के आधार पर हिरासत में लिया है। सुराग मिलने पर एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने एत्मादपुर इलाके में बदमाशों की घेराबंदी कर ली।

दो बदमाशों को मुठभेड़ के बाद दबोच लिया। दोनों की देर शाम उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। उनके पास से लूटा गया आधा माल, दो तमंचे व कारतूस भी बरामद हुए। मुठभेड़ के दौरान दो अन्य बदमाश नरेन्द्र उर्फ लाल व अंशु फरार हो गए। उनकी तलाश की जा रही है। 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter