ऑनलाइन मंगाए थे एप्पल, लेकिन डिलीवरी बॉक्स में निकला APPLE का IPHONE , जानें कहां हुआ यह सरप्राइस

अजब-गजब । कभी कभार जिंदगी में ऐसे हैरान कर देने वाले वाक्ये हो जाते हैं। जो हमेशा याद रहते हैं। एेसा ही एक वाक्या ऑनलाइन शाॅपिंग से जुड़ा हुआ है। जिसमें एक शख्स ने खाने वाला फल एप्पल मंगाया था। लेकिन जब डिलेवरी बॉक्स आया तो वह देखकर हैरान रह गया। उसमें एप्पल का आईफोन था। इस सरप्राइस के बारे में उस शख्स ने ट्वीट भी किया है।

आपने इस तरह के कई मामले सुने होंगे जब किसी ने ऑनलाइन स्मार्टफोन खरीदा हो और डिलिवरी के समय बॉक्स में कुछ और निकल जाए। लेकिन यहां हम जो खबर बता रहे हैं वह इसकी बिल्कुल उलट है। दरअसल एक शख्स ने ऑनलाइन सेब (Apple) खरीदने का ऑर्डर किया था, लेकिन जब डिलिवरी बॉक्स खोला तो सब हैरान रह गए। इसमें एप्पल का iPhone SE स्मार्टफोन था। घटना यूके की है। आइए जानते हैं पूरा मामला क्या है।

डेली मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, 50 साल के निक जेम्स ने ऑनलाइन ग्रॉसरी वेबसाइट Tesco से सेब ऑर्डर किए थे। इसके बाद वह अपना सामान लेने कंपनी के स्थानीय स्टोर पर गए थे। स्टोर पर बताया गया कि उनके सामान के साथ एक सरप्राइस बॉक्स भी है। जेम्स ने यह बॉक्स खोलकर देखा तो हैरान रह गए। इसमें एक iPhone SE रखा हुआ था। 

जेम्स ने अपनी इस खुशी का इजहार ट्विटर पर भी किया है। उन्होंने लिखा कि हमने तो सेब का ऑर्डर दिया था और मिल गया एप्पल iPhone! इसने मेरे बेटे का दिन बना दिया। सबसे अच्छी बात यह रही कि फोन के साथ जेम्स को वह सेब भी मिले, जो ऑर्डर किए थे। जेम्स ने ट्वीट में एक कार्ड के साथ फोन की तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि आखिर मामला क्या है। 

जेम्स ने डेली मिरर को बताया कि मुझे लग रहा था कि यह सरप्राइज ईस्टर एग या कुछ और हो सकता है। जब बॉक्स खोला तो मैं हैरान रह गया। दरअसल यह सरप्राइज एक प्रमोशनल कैंपेन का हिस्सा है। कंपनी अपने ग्राहकों को अलग-अलग गिफ्ट दे रही है। कई दूसरे ग्राहकों ने भी ट्वीट करके अपने-अपने सरप्राइज गिफ्ट के बारे में बताया है। किसी को फिटनेस बैंड, तो किसी को वायरलेस इयरबड्स दिए गए हैं। 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter