करिश्मा तन्ना के हॉट लुक ने फैंस को बनाया दीवाना, सोशल मीडिया पर धूम मचा रही उनकी बोल्ड फोटोज

मुंबई। टीवी एक्टर करिश्मा तन्ना भी अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वे अपने फोटोज और वीडियो शेयर कर अपने फैंस की खूब तारीफ भी बटोरती हैं। हाल ही में करिश्मा ने अपने हॉट लुक वाले फोटोज शेयर किए हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके इस अनोखे अंदाज ने धूम मचा रखी है।

यह भी पढ़ें : Nora Fatehi : नोरा फतेही के बाथरूम वीडियोज लीक, आपने देखा क्या ?

नागिन एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) आजकल सोशल मीडिया पर अपने हॉट लुक की वजह से खासी चर्चा में रहती हैं। जब से कोरोना की वजह से मुंबई में लॉकडाउन लगा है तब से एक्ट्रेस गोवा में थी और कुछ दिनों पहले ही वापस आई हैं।

लेकिन वो सोशल मीडिया पर धमाका करना बंद नहीं कर रही हैं। ऐसे में हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जो उनके फैंस की सांसों को भी रोक देती हैं।

यह भी पढ़ें : Sapna Choudhary के नए लुक ने फैंस काे कर दिया सरप्राइज, फैंस के कमेंट से अब सोशल मीडिया पर मच रही धूम

करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करते करती दिखाई दे जाती हैं। इसी बीच करिश्मा (Karishma Tanna) की बुछ तस्वीरें चर्चा में बनीं हुई है, इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहरका मचा रखा है।

इन तस्वीरों में करिश्मा तन्ना ब्लैक बिकिनी टॉप और ब्लू जींस में दिखाई दे रही हैं। वो कैमरे के सामने सिजलिंग पोज देती दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें : TMKOC : बबीता जी ने अपनी अदाओं से बिखेरा जलवा, देखें फोटोस , टप्पू ने कहा…

रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ की विनर करिश्मा तन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने अपने एक और फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। करिश्मा सोशल मीडिया पर पहले भी अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करने को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वो अपने अंदाज से फैंस को इंप्रेस कर देती हैं।

 

उनका ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है, इसके साथ ही कई सेलेब्रिटीज ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए करिश्मा की बोल्डनेस की तारीफें की हैं। इसके पहले करिश्मा तन्ना ने ब्लैक बिकिनी टॉप और ब्लू जींस में तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वो सिजलिंग अंदाज में नजर आ रही हैं। करिश्मा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन पर फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही करिश्मा ने कैप्शन में लिखा था, ‘लॉकडाउन पोज’. वर्क फ्रंट की बात करें तो करिश्मा (Karishma Tanna) छोटे और बड़े पर्दे पर काम कर रही हैं। वो न सिर्फ तमाम टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं बल्कि उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter