किसानों का प्रदर्शन: किसान संगठन अब घेरेंगे सांसदों का आवास, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से शुरुआत
किसानों का प्रदर्शन: किसान संगठन अब घेरेंगे सांसदों का आवास, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और मोहनलालगंज सांसद कौशल किशोर से शुरुआत

किसान आंदोलन के 19 वें दिन सोमवार को सांसद के आवास घेरने और राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भेजने का प्रदर्शन करेंगे। किसान यूनियन के पदाधिकारी और कार्यकर्ता रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के संसदीय क्षेत्र लखनऊ के दिलकुशा आवास का घेराव करेंगे। दोपहर 2 बाद घेराव होगा जिसमें भारत सरकार के द्वारा लाए गए तीन बिलों को वापस लेने को लेकर राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपेंगे। इसके अलावा सांसद मोहनलाल गंज के आवास का भी घेराव किया जाएगा।

किसान यूनियन के प्रवक्ता आलोक वर्मा ने कहा कि 14 दिसंबर को दोपहर 2 बजे भाकियू भारत सरकार द्वारा लाई गई तीन कृषि बिलो को वापस लेने के विषय में हरिनाम सिंह वर्मा प्रदेश उपाध्यक्ष के नेतृत्व में गणेश शंकर व किशोरी लाल पटेल, अनार सिंह, मुन्ना, आदि शामिल हैं। सैकड़ों किसान लखनऊ लोकसभा के सांसद रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के आवास 4 दिलकुशा पर राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन करेंगे। इ

संभव इसके अलावा आजाद अंसारी, उर्मिला मौर्या, हरिवंश त्रिपाठी के साथ सैकड़ों किसान मोहन लालगंज लोकसभा के सांसद कौशल किशोर को राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन और इमरान खान, पवन कुमार, प्रमोद कुमार, सैकड़ों किसान ज्ञान तिवारी विधायक सीतापुर को राष्ट्रपति के नाम संबोधन सोपेंगे। ।

जिला मुख्यालय पर इच्छा-प्रदर्शन करेंगे
किसान नेताओं द्वारा 14 दिसंबर को पूरे देश में धरना-प्रदर्शन की तैयारी है। राजधानी लखनऊ सहित प्रदेश के सभी जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन का आयोजन किया जाएगा। किसान संगठन के अलग-अलग गुटों के द्वारा अपने-अपने जिलों में धरना प्रदर्शन की जिम्मेदारी दी गई है।

पुलिस की गोपनीयता शाखा सक्रिय, ले रहे हैं किसान संगठनों का अद्यतन
उत्तर प्रदेश में किसान संगठनों के द्वारा 14 दिसंबर को भाजपा के सांसद और विधायकों के आवास का घेराव को लेकर यूपी पुलिस व एलआईयू की टीम सक्रिय है। एलआईयू और अन्य सुरक्षा एजेंसियों के द्वारा विभिन्न किसान संगठन और माध्यम से अपडेट लिया जा रहा है।

 

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter