दमोह के मोह ने फंसाया कोरोना में, कांग्रेस और भाजपा के नेता हुए संक्रमित, अब एक-दूसरे पर साध रहे निशाना

भोपाल । मप्र में दमोह चुनाव का मोह अब कांग्रेस और भाजपा दोनों को संक्रमण की चपेट में ला रहा है। सीएम पुत्र भी संक्रमित हो गए हैं। वहीं उपचुनाव के कांग्रेस प्रत्याशी भी कोरोना की जद मंे आ गए हैं। कोरोना की यह दूसरी लहर अब सेहत पर भारी पड़ने लगी है। संक्रमण के इसी दौर में 17 अप्रेल को दमोह विधानसभा क्षेत्र में मतदान होना है।

मप्र में दूसरी कोरोना लहर विकराल रूप ले चुकी है। गुरुवार को दमोह उपचुनाव के कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन, सीएम शिवराज सिंह चौहान के पुत्र कार्तिकेय समेत कई नेता संक्रमित हो गए। वहीं सागर विश्वविद्यालय के कुलपति राजेश दुबे, इंदौर में प्रोफेसर सुल्तान बेग, रीवा के जज समेत कई नामचीन लोगों ने महामारी के आगे दम तोड़ दिया।

भोपाल में चल रहा था कुलपति दुबे का इलाज 
गुरुवार को सागर के एसवीएन विवि के कुलपति राजेश दुबे का भोपाल में इलाज के दौरान निधन हो गया। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उनके निधन पर शोक जताया है। इधर इंदौर में प्रोफेसर सुल्तान बेग का इंतकाल हो गया है। सागर के जिला परियोजना समन्वयक प्रदीप सिंह का भी निधन हो गया, कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल में भर्ती थे। वहीं रीवा के न्यायाधीश कमलनाथ जयसिंहपुरे का भी गुरुवार को निधन हो गया। वे रीवा जिला न्यायालय में पदस्थ थे। उनका संजय गांधी अस्पताल में चल इलाज चल रहा था। 

कोरोना ने एक दिन में ली पिता-पुत्र की जान
इंदौर के कांग्रेस नेता संदीप मेहता का भी गुरुवार को निधन हो गया। सुबह 11 बजे ही उनके पिता का देहांत हुआ था। दोपहर बाद संदीप नहीं रहे। संदीप की पत्नी भी कोरोनावायरस से संक्रमित है। विदिशा के सांसद रमाकांत भार्गव भी गंभीर रूप से बीमार हो गए हैं। उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया है। उन्हें दिल्ली ले जाने की तैयारी है। 

दमोह में शनिवार को होना है मतदान
दमोह विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन भी संक्रमित हो गए हैं। बता दें कि दमोह विधानसभा सीट के उपचुनाव के लिए 17 अप्रैल को मतदान होगा। पूर्व सीएम कमलनाथ ने टंडन के लिए रोड शो किया था। कांग्रेस प्रत्याशी टंडन के अलावा के कांग्रेस जिला अध्यक्ष मनु मिश्रा, पूर्व जिला अध्यक्ष रतन चंद जैन, भाजपा महामंत्री रमन खत्री, भाजपा के सेक्टर प्रभारी छतरपुर निवासी पुष्पेंद्र प्रताप सिंह, पन्ना के नंदकुमार नापित पूर्व जिला अध्यक्ष भी संक्रमित हुए हैं। दमोह में प्रचार के दौरान भारी भीड़ उमड़ने व उससे कोरोना फैलने को लेकर सत्तापक्ष व विपक्ष को सोशल मीडिया में खूब निशाने पर लिया जा रहा है। 

सीएम पुत्र कार्तिकेय सिंह हुए पॉजिटिव
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पुत्र कार्तिकेय सिंह चौहान की भी कोरोना रेपिड एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है। इसके बाद सीएम शिवराज ने भी कोविड टेस्ट कराया है। 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter