दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार कार ढाबे की दीवार से टकराई, दो दोस्तों की मौके पर ही मौत

बिलासपुर : छत्तीसगढ़ के पेंड्रा रोड रेलवे स्टेशन में दोस्त को छोड़कर मध्य प्रदेश के वेंकटनगर लौट रहे युवकों की कार लालपुर के पास अनियंत्रित होकर सड़क किनारे होटल की दीवार से जा टकराई।

दुर्घटना में कार सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। मंगलवार की सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया गया है। मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले के वेंकटनगर निवासी राज केशरवानी बेंगलुरू में नौकरी करते हैं।

सोमवार को उन्हें बेंगलुरू जाने के लिए ट्रेन पकड़नी थी। ऐसे में राज को वेंकटनगर निवासी उनके दोस्त अमित केशरवानी (24) और शैलेंद्र केशरवानी (26) ने पेंड्रा रोड रेलवे स्टेशन पहुंचाया।

दोस्त को ट्रेन में चढ़ाने के बाद दोनों युवक कार से वेंकटनगर लौट रहे थे। देर रात दो बजे लालपुर में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क से उतरकर सामने होटल की दीवार से जा टकराई। हादसे में कार सवार दोनों युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

होटल मालिक संतोष ने घटना की जानकारी गौरेला पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर अस्पताल भेज दिया। कार में मिले दस्तावेज से मृतकों की पहचान करने के बाद पुलिस ने स्वजन को सूचना दी। 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter