प्रयागराज में मर्डर: गांव से दिवाली मनाने आए युवक की हत्या; 2 आरोपी गिरफ्तार
प्रयागराज में मर्डर: गांव से दिवाली मनाने आए युवक की हत्या;  2 आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में दीपावली की रात पैसे के लेनदेन के विवाद में एक युवक की धारदार हथियार से गलांदकर हत्या कर दी गई। सुबह उसका शव खेत में मिला। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड को बुलाकर मौके छानबीन कराई। लगभग 3 घंटे बाद इस प्रकरण के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनसे हस्तक्षेप की जा रही है। मारा गया युवक दीपावली का त्यौहार मनाने के लिए गो से चार दिन पहले घर आया था।

रोते बिलखते परिजन।

रोते बिलखते परिजन।

11 नवंबर को गो से लौटा मृतक था

यमुनाप के करछना थानान्तर्गत केचूहा गांव में मुकुट प्रसाद पटेल का परिवार रहता है। उनका बेटा मुकेश कुमार पटेल (20) गो में रहकर प्राइवेट कंपनी में काम करता था। दीपावली उत्सव मनाने के लिए वह 11 नवंबर को जाना से अपने घर आया था। शनिवार को दीपावली की रात वह घर से थोड़ा दूर पर स्थित नलकूप पर गया था। उसके बाद वह वापस नहीं लौटा। रात में घर वालों ने भी ध्यान नहीं दिया। सुबह उसके अन्य नलकूप के समीप खेत में खून से सनी हुई मिली।

रविवार सुबह नलकूप की तरफ शौच के लिए गए ग्रामीणों ने खेत में मुकेश पटेल का शव देखा तो उनके होश उड़ गए। मृतक के होमवालों को खबर दी गई। घरवाले बिलखते हुए पहुंचे, पुलिस को भी बताया गया। 10 बजते-बजते वहाँ ग्रामीणों का मजमा लग गया। करछना थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। घटनासथल की जांच-पड़ताल करने के बाद मुकेश के होमवालों और आसपास के लोगों से पूछताछ पुलिस ने की।

घटनास्थल पर जुटी गांव की महिलाएं।

घटनास्थल पर जुटी गांव की महिलाएं।

दोनों आरोपियों को पुलिस ने उठाया, खुलासा किया
एसपी यमुनाप चक्रेश मिश्रा ने बताया कि फॉरेंसिक टीम डाग स्क्वायड ने कर जांच पड़ताल कराई। परिजनों से पूछताछ में 2 लोगों का नाम सामने आया, जिन्हें पैसे के लेनदेन का विवाद बताया गया। उसी आधार पर दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया और उन्हें पूछताछ की जा रही है। अब तक की प्रगति में पैसे की भी बात की ही बात सामने आ रही है।

 

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter