बरेली में मर्डर:महिला की हत्या; मुठभेड़ में आरोपी देवर पुलिस की गोली से घायल, अब तक 3 गिरफ्तार
बरेली में सनसनीखेज मर्डर: लाठी-डंडों से पीट-पीके महिला की हत्या;  मुठभेड़ में आरोपी देवर पुलिस की गोली से घायल, अब तक 3 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में रविवार सुबह एक महिला की उसे देवर ने पत्नी और बच्चों के साथ मिलकर लाठी-डंडे से पीट-पीट हत्या कर दी। देवर कुकी शराब बनाकर बिक्री करता था। मृतका की शिकायत पर वह जेल गया था। आरोपी पक्ष महिला व उसके पति पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे थे। उसी विवाद में सुबह इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया। पुलिस ने दो नामजदों को गिरफ्तार करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं, रविवार की दोपहर पुलिस ने फतेहगंज पश्चिमी के अग्रास रोड पर मुठभेड़ के बाद आरोपी श्रीराम को गिरफ्तार कर लिया है। श्रीराम पुलिस की गोली लगने से घायल हुआ है। उसके पास से अवैध तमंचा बरामद किया गया है। इस दौरान एक सिपाही भी घायल हुआ है। दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में आरोपी श्रीराम गोली लगने से घायल।

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में आरोपी श्रीराम गोली लगने से घायल।

देवर ने पत्नी और बेटों के साथ किया हमला
थाना शाही क्षेत्र के गांव कुलचा गौटिया निवासी श्रीराम अपराधी प्रवृत्ति का है। कुछ दिन पहले उसके भाई लाखन राम की पत्नी नत्थो देवी ने पुलिस से शिकायत कर उसे गिरफ्तार कर दिया था। यह मामला बरेली कोर्ट में चल रहा है। आरोप है कि श्रीराम और उनके बेटे नत्थो देवी पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे थे। लेकिन वह किसी भी हालत में मुकदमा वापस लेने को तैयार नहीं था।

नत्थो सुबह करीब 8 बजे चायपत्ती खरीदने के लिए गांव में स्थित दुकान जा रही थी। केवल नत्थो देवी को उसके सगे देवर श्रीराम और देवरानी भानमती सहित दो बेटों सोनू और प्रेमपाल ने रास्ते में रोक लिया। कहासुनी होने लगी। इसी तरह उस पर लाठी डंडों और लात घूंसों पर हमला कर दिया गया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। परिवार वालों ने पुलिस को इंगित करते हुए नत्थो देवी को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई।

तीन आरोपी पकड़े गए

पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि इस केस में आईपीसी की धारा 302 के तहत केस दर्ज किया गया है। नामजद दो लोगों को पकड़ लिया गया है। मुख्य आरोपी श्रीराम को मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया है। अभी तक एक आरोपी फरार है। उसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter