बांग्लादेश के पूर्व अंडर -19 खिलाड़ी की इसी वजह से आत्महत्या से मौत हो गई
बांग्लादेश के पूर्व अंडर -19 खिलाड़ी की इसी वजह से आत्महत्या से मौत हो गई

बांग्लादेश के पूर्व अंडर -19 खिलाड़ी मोहम्मद सोजिब का शनिवार (14 नवंबर) को राजशाही स्थित उनके आवास पर आत्महत्या हो गई।

नए युग के बारे में बात करते हुए, दुर्गापुर पुलिस स्टेशन के प्रभारी अधिकारी हशमोट अली ने खबर की पुष्टि की और कहा कि पुलिस ने सोज़िब के शव को उनके कमरे से बरामद कर लिया है।

“पिछली रात [Saturday] वह [Sozib] अपने कमरे में अपने सिपाही को बिना ले जाए खुद को बंद कर लिया। सुबह, उनके पिता लगभग 9 बजे उन्हें जगाने गए और खिड़की से देखा कि उनका शव छत से लटक रहा था। हशमोट ने न्यू एज को बताया कि सूचना मिलने पर हम घटनास्थल पर पहुंचे, दरवाजा तोड़ दिया और शव को नीचे उतार लिया।

पुलिस के अनुसार, सोज़िब ने आगामी ट्वेंटी 20 टूर्नामेंट में जगह पाने में विफल रहने की हताशा के कारण अपना जीवन समाप्त करने का फैसला किया।

“उनके परिवार के सदस्यों ने हमें बताया कि वे बंगबंधु टी 20 कप के लिए खिलाड़ियों की सूची में अपना नाम नहीं देखने के बाद बहुत निराश थे … उन्होंने अपने आसपास के लोगों से कहा कि उन्हें टूर्नामेंट में मौका मिल रहा है लेकिन अंततः उन्हें मौका नहीं मिला।” , “हशमोट ने कहा।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि 2017 में अंडर -19 एशिया कप में सोज़िब अनंतिम बांग्लादेश की टीम का हिस्सा थे। वह 2018 अंडर -19 विश्व कप में भी एक स्टैंड-बाय खिलाड़ी थे।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter