मजबूर बाप ने PM CM से लगाई न्याय की गुहार, ट्वीट कर कहा- अस्पताल में बेटी के साथ हुई गंदी हरकत

आगरा : आगरा शहर के विम्स हास्पिटल में युवा महिला अधिवक्ता से गंदी हरकत और लापरवाही से मौत के मामले में पिता द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट करने के बाद खलबली मच गई। शनिवार को प्रशासनिक अधिकारी ने संपर्क कर मामले की जानकारी की।

एक व्यक्ति ने कोरोना संक्रमित होने पर अपनी अधिवक्ता बेटी को पांच मई को विम्स हास्पिटल में भर्ती कराया था। 13 मई की रात को डाक्टर और स्टाफ ने उससे गंदी हरकत की, इसकी जानकारी उसने छोटी बहन और भाई को दी थी।

घटना के साक्ष्य देने पर हास्पिटल प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की। 19 मई को युवती की मौत हो गई। आरोप है कि डाक्टरों ने इलाज में लापरवाही बरती।

हास्पिटल ने पांच लाख का बिल वसूला। सभी जगह शिकायतें करने के बाद भी कार्रवाई न होने पर पीड़ित पिता ने पीएम नरेंद्र मोदी को ट्वीट किया।

उन्होंने शनिवार को बताया कि प्रशासनिक अधिकारी ने संपर्क किया, पूछा क्या मामला है जबकि डीएम, महामारी लोक शिकायत समिति सहित अन्य जगहों पर शिकायत की जा चुकी है।

उधर, विम्स हास्पिटल के संचालक से फोन पर उनका पक्ष जानने के लिए लगातार संपर्क किया गया, लेकिन संपर्क नहीं हो सका। सांसद ने की सीबीआइ जांच की मांग भाजपा सांसद एसपी सिंह बघेल और विधायक हेमलता दिवाकर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर सीबीआइ जांच की मांग की है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter