मध्यप्रदेश: जमीन विवाद में चचेरे मुसलमानों ने 12 साल के बच्चे सहित तीन को ट्रैक्टर से मार डाला
मध्यप्रदेश: जमीन विवाद में चचेरे मुसलमानों ने 12 साल के बच्चे सहित तीन को ट्रैक्टर से  मार डाला

मध्यप्रदेश के सिवनी मालवा क्षेत्र के आयपा गांव में भूमि विवाद के कारण चचेरे मुसलमानों ने 12 साल के बच्चे सहित तीन लोगों की निर्मम हत्या कर दी। आरोपियों ने उनकी मां के सामने ही बेटों व पोते को ट्रैक्टर से तोड़कर मार डाला। वारदात के बाद चार आरोपियों ने ट्रैक्टर से जाकर थाने में सरेंडर कर दिया। पुलिस ने इस मामले में तीन अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि तीन आरोपी अभी भी फरार हैं।

मुखबिरी का शक था

आयपा गाँव में रहने वाले कुंवर सिंह और राजेंद्र सिंह ने आरोपी अनवर यदुवंशी के घर के पास जमीन अधिग्रहण किया था। इसके बाद से ही दोनों पक्षों के बीच विवाद होता रहता है। अनवरत यदुवंशी और कुंवर सिंह आपस में चचेरे भाई थे। हाल ही में पुलिस ने आरोपियों को अवैधताओं से भरे चाल के साथ गिरफ्तार किया था। आरोपियों को शक था कि कुंवर और राजेंद्र ने ही पुलिस से मुखबरी की है।

पहले घर पर लाकर बुरी तरह पीटा

आरोपी शनिवार को ट्रैक्टर से कुंवर सिंह के घर पहुंचे। इसके बाद वे राजेंद्र सिंह और कुंवर को ट्रेलर के पीछे बांधकर अपने घर ले आए, जहां उन्होंने उसकी बुरी तरह पिटाई की। पिता को बचाने के लिए जब 12 वर्षीय बेटा आगे आया तो उसकी भी पिटाई की।

पुलिस ने बताया कि जब राजेंद्र और कुंवर सिंह की मां को घटना की जानकारी मिली तो उसने वहां पहुंची। आरोपियों ने मां की नजरों के सामने ही उसके पोते और दो बेटों को ट्रैक्टर से तोड़नेकर मार डाला।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter