मेरठ में सामूहिक आत्महत्या: एक ही परिवार के पांच सदस्यों ने की आत्महत्या; जांच में जुटी फोरेंसिक टीम
मेरठ में सामूहिक आत्महत्या: एक ही परिवार के पांच सदस्यों ने की आत्महत्या;  जांच में जुटी फोरेंसिक टीम, घरेलू विवाद की वजह आ रही सामने

उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के थाना परीक्षित गढ़ में एक ही परिवार के पांच सदस्यों ने आत्महत्या कर ली। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आत्महत्या के पीछे गृह क्लेश की वजह सामने आ रही है पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

जानकारी के अनुसार कस्बे के होली वाला मोहल्ला में राशिद अहमद पुत्र रईस अहमद अपने परिवार के साथ रहता था। बताया गया कि गुरुवार शाम गृह क्लेश के कारण राशिद और उसकी पत्नी रिहाना ने अपने तीन बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली। घटना का पता चलने पर मोहल्ले में सनसनी फैल गई है। तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पांचों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस के अनुसार मृतकों में 10 वर्षीय अफरान, 7 वर्षीय हैदर व 4 वर्षीय पुत्री आयत है। रिहाना मृतक राशिद की दूसरी पत्नी थी। उसके दोनों पुत्र पहली पत्नी से थे जबकि बेटी दूसरी पत्नी राशिदा से थी। मृतक राशिद पेंशन का कार्य करता था।

जांच में घरेलू विवाद सामने आया

पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया जांच में आत्महत्या की वजह के पीछे गृहक्लेश सामने आया है। राशिद का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ था जबकि परिवार के अन्य सदस्यों को गला घोटकर मारने की बात सामने आयी। थाना प्रभारी आनंद प्रकाश मिश्र का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की सही वजह पता चल रही है। वर्तमान में पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। मौके पर फोरेंसिक की टीम को भी बुलाया गया है, टीम मौके से साक्ष्य जुटा रही है।

 

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter