सरकारी नौकरी: JRHMS ने बढ़ाई मेडिकल ऑफिसर सहित 847 पदों पर भर्ती
सरकारी नौकरी: JRHMS ने बढ़ाई मेडिकल ऑफिसर सहित 847 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की तारीख, अब 15 नवंबर तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं कैंडिडेट्स

स्वास्थ्य, चिकित्सा शिक्षा और परिवार कल्याण विभाग, झारखण्ड के तहत झारखण्ड ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन सोसाइटी (JRHMS) ने मेडिकल ऑफिसर सहित अन्य 847 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ा दी है। इन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक कैंडिडेट अब 15 नवंबर तक अप्लाय कर सकते हैं। इस बारे में जेआरएचएमएस ने नोटिफिकेशन जारी कर जानकारी दी कि जो कैंडिडेट झारखण्ड ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन भर्ती के लिए अभी तक आवेदन नहीं कर रहा है, वह जेआरएचएमएस के ऑफिशियल रिक्रूटमेंट पोर्टल, jpjobs.nmhr.com के जरिए अब 15 नवंबर तक आवेदन कर सकते हैं। ।

योग्यता

इन विभिन्न पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के लिए एजुकेशन क्वालिफिकेशन अलग-अलग तय की गई है। योग्यता से जुड़ी डिटेल्स और ज्यादा जानकारी के लिए विदेशी नोटबंदी देख सकते हैं।

आयु सीमा

कैटेगरी उम्र
जनरल 45 साल
ओबीसी 47 साल
महिला (सामान्य) 48 साल
एसएससी / एसटी 50 साल

कैसे करें?

आवेदन करने के लिए कैंडिडेडट्स झारखण्ड मेडिकल ऑफिसर और अन्य भर्ती पोर्टल पर विजेट कर सकते हैं। उम्मीदवार 15 नवंबर के बाद 11.59 बजे तक ऑफ़लाइन आवेदन भेज देंगे। कैंडिडेट्स एक से ज्यादा पदों के लिए भी आवेदन कर सकते हैं।

सिलेक्शन पूरा

इन पदों के लिए कैंडिडेट्स की सिलेक्शन लिखित परीक्षा में उनके प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा।

 

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter