सलमान के सीटी मार सॉन्ग ने मचाई धूम, फैंस दे रहे खूब कमेंट, सल्लू ने गाने के लिए इस अभिनेता को दिया थैंक्स्

नई दिल्ली । बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई का सीटी मार सॉन्ग रिलीज होते ही धूम मचाने लगा है। इस सॉन्ग में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी ने अभिनय किया है। दोनों की कैमेस्ट्री पर्दे पर क्या धूम मचाएगी यह तो फिल्म रिलीज होने पर ही पता चलेगा। लेकिन फिलहाल इस सॉन्ग को सलमान के प्रशंसक खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं इसके लिए सलमान ने तेलुगु फिल्म अभिनेता को थैंक्स कहकर सबको चौंका दिया है।

सलमान खान (Salman Khan) की ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai)’ का पहला सॉन्ग ‘सीटी मार’ रिलीज हो गया है। दिलचस्प यह है कि सलमान खान ने इस सॉन्ग के लिए साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का शुक्रिया कहा है। इस पर फैंस कुछ हैरान जरूर हैं, लेकिन बता दें कि यह यह गीत 2017 में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म से अल्लू अर्जुन के हिट गीत का रीक्रिएटेड वर्जन है।

सलमान खान (Salman Khan) इस वर्जन में नजर आ रहे हैं तो उन्होंने अल्लू अर्जुन को ‘सीटी मार’ के लिए धन्यवाद कहा है। सलमान लिखते हैं कि अल्लु अर्जुन सीटी मार के लिए शुक्रिया, आपने जिस तरह इस सॉन्ग में परफॉर्म किया है वह कमाल है। आपका डांस, स्टाइल और सादगी हर बात कमाल है। ध्यान रखना और सुरक्षित रहना। आपके परिवार को ढेर सारा प्यार, लव यू भाई।

सलमान खान (Salman Khan) को जवाब देते हुए अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने लिखा है कि शुक्रिया सलमान गारू। आपसे कॉम्प्लिमेंट मिलना बहुत बड़ी बात है। यह बहुत ही प्यार जेस्चर है। राधे का जादू स्क्रीन पर देखने का इंतजार है और देखना चाहता हूं कि फैन्स का सीटी मार आपके साथ कैसा रहता है। प्यार के लिए शुक्रिया।

सलमान खान (Salman Khan) एक तरफ जहां चार्ट बस्टर गीत ‘सीटी मार’ के साथ प्रशंसकों का खूब मनोरंजन किया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर सलमान के इस जेस्चर ने कई लोगों का दिल जीत लिया है। ‘राधे (Radhe)’ को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया है जबकि ‘सीटी मार’ सॉन्ग में सलमान खान के साथ दिशा पटानी (Disha Patani) नजर आ रही हैं। 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter