सांसद प्रज्ञा ठाकुर का दावा, ‘गो मूत्र लेती हूं इसलिए कोरोना नहीं हुआ’ ! , कहां- गौमूत्र पीने से लंग में नहीं होता इंफेक्शन

भोपाल : भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का कहना है कि गौ मूत्र अर्क लेने से फेफड़ों का इंफेक्शन दूर होता है। कहा, मैं स्वयं यह लेती हूं इस कारण मुझे कोई दवाई नहीं लेनी पड़ रही है, कोरोना भी नहीं हुआ। सभी लोगों को देसी गाय पालनी चाहिए। साध्वी रविवार को यहां एक कार्यक्रम को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा कि कुछ लोग मुझे गायब बताकर मेरे ऊपर इनाम घोषित करने की बात कह रहे हैं। ऐसे लोग संवैधानिक अपराध कर रहे हैं, उन्हें क्षमा नहीं किया जा सकता। अपराधियों को दंड देना ईश्वर का काम है।

मैं तो अस्वस्थ होने के बावजूद बंगले से ही लोगों की मदद कर रही हूं। मेरे सहयोगी भी काम कर रहे हैं, बस हमने इसका प्रचार नहीं किया, इसलिए मुझे गायब बता दिया गया। साध्वी ने कहा कि हर व्यक्ति पीपल, बरगद और तुलसी के पौधे लगाए तो अतिरिक्त आक्सीजन की जरूरत ही नहीं पड़ेगी। उन्होंने भोपाल में एक करोड़ पौधे रोपने की घोषणा की, साथ ही यह भी कहा कि इसके लिए पानी के टैंकर भी उपलब्ध कराए जाएंगे ताकि पौधों को जीवन दिया जा सके।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter