आथियाशेट्टी ने क्रिकेटर KL Rahul को बर्थडे विश करते हुए लिखा स्पेशल मैसेज, पिता सुनील शेट्टी ने कहीं यह बड़ी बात

मंबई। क्रिकेटर केएल राहुल के साथ सुनील शेट्टी की बेटी अथिया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रही हैं। इन दोनों के बीच की कैमेस्ट्री को समझने के लिए फैंस भी दिलचस्पी दिखा रहे हैं। तस्वीरों को लेकर जहां खूब कमेंट मिल रहे हैं। वहीं केएल राहुल के फैंस ने उन्हें जन्म दिन की मुबारकबाद भी दी है। अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने केएल राहुल के साथ अपनी यह तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। सोमवार को क्रिकेटर केएल राहुल का जन्मदिन था। इस खास मौके पर उनको ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही है।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Athiya Shetty (@athiyashetty) द्वारा साझा की गई पोस्ट

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Athiya Shetty (@athiyashetty) द्वारा साझा की गई पोस्ट

फैंस उनकी फोटोज शेयर कर जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं। अब उनकी तथाकथित गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी ने तस्वीर शेयर कर बर्थडे विश किया है। अथिया ने ये फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस केएल राहुल संग मिरर सेल्फी ले रही हैं। दोनों पोज देते नजर आ रहे हैं। पिक्चर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने केएल राहुल को जन्मदिन की बधाई दी है। फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है कि मैं तुम्हारी आभारी हूं, हैप्पी बर्थडे। एक्ट्रेस ने कैप्शन के साथ केक इमोटिकॉन और एक हार्ट इमोजी भी शेयर की है। एक्ट्रेस अथ‍िया शेट्टी, क्रिकेटर केएल राहुल के साथ अपने रिलेशन को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं।

बर्थडे पर फोटो को शेयर कर एक बार फिर अथ‍िया खबरों में बनी हुई हैं। ये फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। आपको बता दें अथिया के साथ उनके भाई आहान शेट्टी ने भी केएल को जन्मदिन की बधाई दी है। आहान ने ये पिक्चर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। जिसमें उनके साथ क्रिकेटर भी दिखाई दे रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए आहान ने लिखा है कि “हैप्पी बर्थडे” अथ‍िया और केएल अपने रिश्ते को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं। हालांकि दोनों ने अभी इस बात की कोई पुष्टि नहीं की। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनको पिछली बार फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में देखा गया था, जिसमें वे नवाजुद्दीन सिद्द‍िकी के साथ नजर आई थीं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter