Anupama 8 September 2021 Written Update in Hindi : अनुज शाह से मिले
Anupama 8 September 2021 Written Update in Hindi

Anupama 8 September 2021 Written Update in Hindi

अनुपमा 8 सितंबर 2021 एपिसोड : समर को बचाने के लिए वनराज अनुज कपाड़िया/एके को धन्यवाद देते हैं और भावनात्मक रूप से उन्हें गले लगाते हैं। एके भगवान की कृपा से कहते हैं, समर बिल्कुल ठीक है। अनुपमा रोती रहती है। वह उसे अब रोना बंद करने के लिए कहता है क्योंकि समर अब ठीक है और कहता है कि वह अब चला जाएगा।

समर पूछता है कि बाजी किसने जीती। एके कहते हैं इसे भूल जाओ। काव्या पूछती है कि सबसे अच्छा क्या है। एके ज्यादा कुछ नहीं कहते हैं। काव्या उसे घर के अंदर आने के लिए कहती है। समर का कहना है कि एके की मम्मी भी आ गई हैं। मामाजी चलकर कार तक जाती हैं और दरवाजा खोलकर मम्मी जी का अभिवादन करती हैं। जीके कार से बाहर हो जाता है।

मामाजी हैरान खड़े हैं। एके जीके को अपने चाचा और हर चीज के रूप में पेश करता है और अनु को जीके से मिलवाता है। जीके उसे देखकर मंत्रमुग्ध हो जाता है। एके उसे हिलाता है।

बापूजी जीके से अंदर आने का अनुरोध करते हैं क्योंकि वे मेहमान उनके लिए भगवान के समान हैं। जीके सहमत हैं और परिवार के साथ चलते हैं। एके अनु का अनुसरण करता है। अनु समर की नज़र करती है।

Anupama 8 September 2021 Written Update in Hindi

वनराज ने अपने परिवार का परिचय उनसे कराया। एके ने शायरी से उनका मनोरंजन किया। बा उसे इसका अर्थ समझाने के लिए कहते हैं। एके बताते हैं कि एक व्यक्ति बहुत अमीर होता है अगर उसके पास परिवार और उनके साथ बिताने के लिए समय हो।

बा कहते हैं कि उन्होंने बहुत अच्छा बोला लेकिन भ्रमित करने वाली पंक्तियों के बजाय सीधी बात करनी चाहिए। बापूजी कहते हैं कि यह शायरी है। काव्या एके की तारीफ करती है कि वह एक बड़ा बिजनेस टाइकून है।

किंजल का कहना है कि यह वाकई काबिले तारीफ है। जीके ने प्रशंसा की कि उनका लड़का अमेरिका में सबसे अधिक मांग वाला भारतीय टाइकून है और ओबामा से भी दो बार मिल चुका है, वह बहुत संस्कारी है और हर सुबह पूजा करता है और उसकी कोई बुरी आदत नहीं है;

वह एके की देखभाल कर रहा है क्योंकि उसके माता-पिता का बचपन में निधन हो गया था। काव्या और बा सोचते हैं कि वे एक नौकर को एके के पिता के रूप में सोचकर बहुत अधिक सम्मान कर रहे थे।

काव्या को लगता है कि वे उसे कुछ खिलाने के बजाय एक बड़े बिजनेस टाइकून को बोर कर रहे हैं। वह अनु को एक तरफ ले जाती है और एके को रात का खाना परोसने के लिए अपना सबसे महंगा क्रॉकरी सेट निकालने के लिए कहती है।

Watch : Anupama 7 September 2021 Written Update in hindi

Anupama 8 September 2021 Written Update in Hindi

अनु अपनी शादी का तोहफा क्रॉकरी निकालती है और कहती है कि उसने अब तक केवल 2-3 बार इसका इस्तेमाल किया है। काव्या उस पर चिल्लाती है और कहती है कि उन्हें एके को प्रभावित करना चाहिए और उससे फायदा उठाने की कोशिश करनी चाहिए।

अनु इनकार करती है। काव्या सोचती है कि अनु मूर्ख है, अगर कोई बिजनेस टाइकून उसकी दोस्त होती तो उसे सबसे ज्यादा फायदा होता। बापूजी जीके को नाश्ता देते हैं। जीके का कहना है कि वह जन्माष्टमी का व्रत कर रहे हैं। पाखी पूछती है कि क्या वह अमेरिका में भारतीय परंपराओं का पालन करता है।

एके का कहना है कि वे अपनी परंपराओं को अपने देश से दूर होने के कारण अधिक महत्व देते हैं जैसे वे अपनी माँ को उससे दूर याद करते हैं। पाखी अनु को देखती है। एके पूछता है कि वह किस स्कूल में पढ़ती है।

वह दून वैली स्कूल कहती है। कायवा पूछता है कि क्या वह उस स्कूल का ट्रस्टी है। एके ने हां में सिर हिलाया और कहा कि यह समाज को वापस देने का उनका तरीका है। पाखी उस स्कूल में मम्मी को पढ़ाने तक पैसे देती है।

Anupama 8 September 2021 Written Update in Hindi

अनु का कहना है कि वह खाना बनाना सिखाती है। जीके पूछती है कि क्या वह अच्छा खाना बनाती है। बापूजी कहते हैं कि वह अन्नपूर्णा हैं और शहर की सबसे अच्छी रसोइया हैं।

जीके का मोह हो जाता है। एके का कहना है कि वे अब छिप जाएंगे। बापूजी उनके साथ जन्माष्टमी मनाने और पूजा के बाद जाने की जिद करते हैं। जीके का कहना है कि वे मंदिर की ओर जा रहे थे और अन्नपूर्णा को देखने का मौका मिला, कान्हाजी की इच्छा उन्हें यहां लाने की थी।

मामाजी मजाक करते हैं और जीके के लिए पगड़ी लाने जाते हैं। जीके का कहना है कि यह एके का जन्मदिन भी है। काव्या का कहना है कि किसी और तारीख का ऑनलाइन उल्लेख किया गया है। जीके कहते हैं कि यह तिथि के अनुसार है। AK शर्मिंदा महसूस करता है. पाखी पूछती है कि क्या वह शर्मिंदा महसूस कर रहा है।

एके का कहना है कि कोई भी करेगा। वनराज ने अनु के बाद एके को बधाई दी। काव्या का कहना है कि एके की आंखों में कुछ चिंगारी है। वनराज उसे चुप रहने के लिए कहता है।

Anupama 8 September 2021 Written Update in Hindi

समर एक तरफ चला जाता है। नंदिनी उसे कसकर गले लगाती है और उसे डांटने और गुस्सा करने की याचना करती है, लेकिन उससे बात करना बंद नहीं करती और उसे समझाने देती है। वह कहता है कि उसने उसे पहले ही चोट पहुंचाई और चली गई।

काव्या उत्साहित हो जाती है कि एक बड़ा बिजनेस टाइकून उनका दोस्त बन रहा है और उनकी सभी समस्याओं का समाधान उसके द्वारा किया जाएगा।

बा कहते हैं कि यह भाग्य है कि एके उनके साथ बार-बार जुड़ रहा है। काव्या का कहना है कि इस आदमी द्वारा उनकी समस्याओं का समाधान किया जाएगा। बा को उम्मीद है। शाह परिवार का उत्सव नृत्य सत्र शुरू। अनु एक गरबा गाने पर जोश के साथ डांस करती है और सभी लड़कियां उससे जुड़ जाती हैं।

एके मुस्कुराते हुए अनु को देखता है। इसके बाद सभी लड़कियां अपने पार्टनर को गरबा के लिए स्टेज पर खींचती हैं। काव्या मंच पर वनराज को गरबा के लिए घसीटती है और उसके बाद अन्य। समर एके को डांडिया ऑफर करता है और वह अनु के साथ डांस करता है। यह देख वनराज को जलन होती है।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close