Anupama 9 September 2021 Written Update in Hindi : अनुज ने शाह परिवार के साथ मनाया अपना जन्मदिन
Anupama 9 September 2021 Written Update in Hindi

Anupama 9 September 2021 Written Update in Hindi

अनुपमा 9 सितंबर 2021 एपिसोड : जन्माष्टमी पूजा के दौरान बा हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की गाते हैं। तोशु और किंजल पहले बाल गोपाल की पूजा करते हैं, उसके बाद बा बापूजी, वनराज कावी, समर नंदिनी और एके जीके। जीके अनु की एके के साथ पूजा करने की कल्पना करता है।

पूजा के बाद अनु एके का जन्मदिन मनाने के लिए हलवा केक भेंट करती है। समर का कहना है कि मम्मी बचपन में उनके जन्मदिन पर हलवा केक बनाती थीं। अनु का कहना है कि जन्मदिन सभी के लिए खास है और समर को बचाने के लिए एके को फिर से धन्यवाद।

जीके का कहना है कि वे 20 साल बाद पहली बार दूसरों के साथ एके का जन्मदिन मना रहे हैं क्योंकि अनु ने अपने माता-पिता के जाने के बाद से परिवार के साथ जन्मदिन नहीं मनाया। किंजल कहती हैं कि अब कोई भावनात्मक बात नहीं।

एके ने केक काटा और जीके को खाना खिलाकर उनका आशीर्वाद लिया। मामाजी मजाक करते हैं कि अगर एके डिंपल कपाड़िया का रिश्तेदार है तो वह भी उनकी तरह उम्र से छोटा दिखता है।

Watch : Anupama 8 September 2021 Written Update in hindi

Anupama 9 September 2021 Written Update in Hindi

काव्या का कहना है कि एके ने खुद को बहुत अच्छी तरह से मेंटेन किया है। बा का कहना है कि वह अनु के सहपाठी की तरह नहीं दिखता है। जीके का कहना है कि वह एके का ख्याल रखता है। मामाजी खुद का भी ख्याल रखने के लिए मजाक करते हैं। सब हंसते हैं।

मामाजी कहते हैं कि उन्हें लगा कि उनका भांजा / भतीजा वनराज सबसे फिट है, लेकिन एके अधिक फिटर हैं। वनराज आईने में देखता है और अनु को अपने शरीर की देखभाल करने और जिम में शामिल होने के लिए ताना मारना याद करता है।

काव्या वनराज से एके के साथ बिजनेस डील के बारे में बात करने को कहती है। वनराज कहते हैं कि यह सही जगह नहीं है। काव्या का कहना है कि हो सकता है कि उन्हें दोबारा मौका न मिले। वनराज कहते हैं कि वह कोशिश करेंगे। अनुज कहते हैं कि वे अब चले जाएंगे।

बा उर्दू बोलने की कोशिश करती हैं और उन्हें अक्सर आने के लिए आमंत्रित करती हैं। बापूजी जीके को गले लगाते हैं और उन्हें शतरंज मैच के लिए आमंत्रित करते हैं। अनु जीके को हलवा का डिब्बा देता है। जीके धन्यवाद और आशीर्वाद देता है कि उसे वह खुशी मिले जिसके बारे में उसने सोचा भी नहीं था।

Anupama 9 September 2021 Written Update in Hindi

एके मुस्कुराता है। वनराज एके से कहता है कि उसे कारखाना सौदे के बारे में चर्चा करने की जरूरत है। एके का कहना है कि यह सही जगह नहीं है और एक बार उनकी कानूनी टीम औपचारिकताएं पूरी कर लेने के बाद वह उनके पास वापस आ जाएंगे,

वह और अनु उसके लिए कभी भी कार्यालय जा सकते हैं। काव्या कहती है कि क्यों नहीं कल ही क्योंकि उसे उसके साथ कई व्यावसायिक विचारों पर चर्चा करने की आवश्यकता है।

एके ने हां में सिर हिलाया, सभी को उनके शानदार आतिथ्य के लिए धन्यवाद और जीके के साथ चले गए। अनु को उन्हें विदा करने के लिए दरवाजे पर खड़ा देखकर वनराज को जलन होती है और पूछता है कि क्या उसे यहाँ लड्डू मिल रहे हैं।

अनु का कहना है कि उसे यहां शिष्टाचार मिल रहा है, बा कहते हैं कि उन्हें मेहमानों का स्वागत करना चाहिए और मेहमानों को दरवाजे पर देखना चाहिए। वनराज सोचता है कि एके अब मेहमान नहीं रहा और सबका दोस्त बन गया।

काव्या अनु से पूछती है कि क्या उसने एके का नंबर लिया। अनु कहते हैं नहीं। काव्या का कहना है कि उनके पास उनके प्रबंधक के माध्यम से पहुंचने की जरूरत है, उन्हें देविका के माध्यम से एके का नंबर लेना चाहिए और कल कारखाना सौदे को अंतिम रूप देने के लिए नियुक्ति तय करनी चाहिए।

Anupama 9 September 2021 Written Update in Hindi

अनु समर और नंदिनी के तर्क को नोटिस करती है। काव्या दोहराती है। अनु का कहना है कि देविका का नंबर होम डायरी में है और वह खुद देविका को कॉल कर एके का नंबर ले सकती है। काव्या को गुस्सा आता है कि अनु के पास एके के अलावा सबके नंबर हैं।

अनु समर से पूछता है कि क्या उसे अब नंदिनी पर भरोसा नहीं है। समर का कहना है कि नंदिनी ने उसे उस पर से भरोसा खो दिया। अनु पूछता है कि क्या उसका भरोसा कांच से ज्यादा नाजुक है और उसे विश्वास का महत्व बताता है।

समर का कहना है कि नंदिनी अपने पूर्व रोहन से मिलती है। अनु पूछती है कि क्या, वह भी अपने पूर्व के साथ रह रही है, क्या उसे भी उस पर भरोसा नहीं है। उसने मना किया।

वह उसे विश्वास का महत्व समझाती है। वनराज काव्या से नंदिनी से बात करने के लिए कहता है क्योंकि अनु समर से बात कर रही है। काव्या का कहना है कि यह उनकी निजी जोड़ी की समस्या है और वह उनके बीच हस्तक्षेप नहीं करना चाहती। वह कहता है कि वह तब नंदिनी से बात करेगा।

वह उत्साह से कहती है कि वह कल देविका से एके का नंबर लेगी और उससे मुलाकात करेगी। वह पूछता है कि एके, एके 47 या एके हंगल कौन है। वह कहती है अनुज, अब दोस्त हैं क्योंकि उसने उनके साथ जन्माष्टमी मनाई थी, वास्तव में अगर वह एक किशोरी होती तो वह उससे दोस्ती का बंधन बांध लेती।

Anupama 9 September 2021 Written Update in Hindi

वनराज उसे किशोरी की तरह व्यवहार करने से रोकने के लिए डांटता है। अनु समर को एलओएल का सम्मान करने के लिए कहता है/बहुत सारा प्यार जो वह अनु के साथ साझा करता है।

काव्या वनराज से कहती है कि वे अनु को कारखाने के सौदे को अंतिम रूप देने के लिए साथ ले जाएंगे क्योंकि एके अनु के लिए सॉफ्ट कॉर्नर रखता है। यह सुनकर वनराज को और जलन होती है।

जीके और एके अनु के तैयार हलवे का आनंद लेते हैं और इसके लिए लड़ते हैं। वे तब हंसते हैं। जीके कहते हैं कि उनके माता-पिता के चले जाने के बाद, यह उनका सबसे अच्छा जन्मदिन और त्योहार था।

Anupama 9 September 2021 Written Update in Hindi

एके अपनी मां और अपने माता-पिता दोनों के निधन को याद करके भावुक हो जाता है, फिर जीके उसका साथ देता है और उसकी मम्मी बन जाता है और उसके करियर में उसका साथ देता है।

जीके का कहना है कि उन्होंने कुछ नहीं किया, यह विशुद्ध रूप से उनकी मेहनत है। एके कहते हैं कि एक दयालु व्यक्ति ने उन्हें अपना करियर शुरू करने में मदद की और अब वह एक सफल व्यवसायी हैं, वह नहीं चाहते कि कोई उनकी तरह संघर्ष करे और इसलिए दूसरों को अपना करियर बनाने में मदद करना चाहता है।

जीके का कहना है कि उन्हें उस पर गर्व है। एके हलवा का डिब्बा बंद करता है और कहता है कि कल सुबह उसे मिल जाएगा क्योंकि उसका शर्करा स्तर बढ़ सकता है। जीके का कहना है कि यह हलवा अमृत/अमृत है।

Anupama 9 September 2021 Written Update in Hindi

एके हां कहता है और बॉक्स पर अनु का नाम देखता है। जीके ने चुना भी नहीं आता जनता भी नहीं आता… गाना गाया। शाह के घर वापस, वनराज खुद को मोबाइल में देखकर पूछता है कि क्या वह बूढ़ा दिखता है।

काव्या का कहना है कि वह सुंदर दिखती है। अनु ने समर को बचाने के लिए अनुज को भेजने के लिए कान्हाजी को धन्यवाद दिया और प्रार्थना की कि किसी को भी उसकी और अनुज की कॉलेज की दोस्ती से कोई समस्या न हो।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close