अजब गजब : भाई ने अपनी ही बहन से रचा ली शादी, नाराज परिजनों ने दी अनोखी सजा

झारखंड। भाई बहन के पवित्र रिश्ते को तार-तार करने वाली खबर सामने आई है। जब एक कलयुगी भाई ने अपनी ही बहन को पत्नी बना लिया और उसके साथ सात फेरे लेकर शादी रचा ली। इस मामले के बाद जिस गांव में यह सब हुआ वहां लोगों में चर्चाएं छिड़ गई है। वहीं दोनों की इस हरकत से उनके परिजन नाराज हैं। नाराज परिजनों ने दोनों के पुतलों की शवयात्रा भी गांव में निकालकर उनसे कोई संबंध न होने का संदेश दिया।

झारखंड में प्यार और शादी रचाने का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जिसने रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। इस खबर से नाराज परिवारवालों ने भी दोनों को अनोखी सजा दी है। दरअसल चतरा जिले के टंडवा प्रखंड के धनगड़ा पंचायत के खरिका की रहने वाली एक युवती को अपने ही भाई से प्यार हो गया। दोनों ने घर से भागकर मंदिर में शादी रचा ली। दोनों रिश्ते में चचेरे भाई-बहन हैं जो अब पति-पत्नी बन चुके है।

खरिका गांव में हुई इस घटना से दोनों के परिजन बहुत ही नाराज हैं। दोनों एक ही घर में रहते थे और दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया थ। इसके बाद युवती के कहने पर चचेरे भाई ने उससे विवाह कर लिया। इसके बाद नाराज परिजनों ने बीते शनिवार को युवती का पुतला बनाया और उसकी शवयात्रा निकाल दी। इतना ही नहीं परिजन उसके पुतले को श्मशान घाट भी लेकर गए और बाकायदा वहां उसका अंतिम संस्कार भी किया।

इस घटना से आहत युवती के पिता और परिजनों ने उसके साथ सभी संबंध समाप्त करने की बात भी कही। युवती की मां का कहना है कि बेटी की इस हरकत ने समाज में उनके मान सम्मान को नुकसान पहुंचाया है। वहीं युवक के परिजन भी इस घटना के बाद उससे नाराज हैं और उससे संबंध तोड़ने की बात कह रहे हैं। शादी के बाद दोनों घर नहीं लौटे हैं। युवती के इस अंतिम संस्कार के दौरान परिजनों के साथ कई ग्रामीण भी मौजूद रहे और सब ने इस शादी पर आपत्ति जताई।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter