Barrister Babu 1 July 2021 Written Update in hindi
Barrister Babu 1 July 2021 Written Update in hindi

Barrister Babu 1 July 2021 Written Update in hindi

बैरिस्टर बाबू 1 जुलाई का एपिसोड : अनिरुद्ध ट्रेन में जा रहा है। ठाकुमा कहती है कि मैंने तुम्हें सलाह दी थी, मैं दुल्हन को बचा लूंगी। वह पंडित से फेरे शुरू करने के लिए कहती है। सुमति सोचती है कि ठकुमा यह उचित नहीं कर रही है। विवाह होता है। दुल्हन का चेहरा देखकर हर कोई हैरान हो जाएगा। वे तुपुर को बोंदिता की जगह देखते हैं। सुमति ने ठाकुमा से माफी मांगना याद किया। ठाकुमा कहते हैं कि शादी होगी जैसा हम बोलते हैं, तुपुर मंडप में बैठेंगे।

दूल्हा उठ जाएगा और कहता है कि वह बोंदिता नहीं है। बोंदिता अनिरुद्ध को देखती है। उसे उसके लिए एस्प्रेसो मिलेगा। वह कहती है कि तुम रो रहे हो। वह कहते हैं खुशी के आंसू, तुम लंदन जा रहे हो शोध करने के लिए, तुम्हें सुमति का आशीर्वाद मिला। बोंदिता कहती हैं मैंने पहले मां का ऐसा अवतार नहीं देखा था।

वह कहता है कि आपने उसके आशीर्वाद के बिना यह हासिल नहीं किया होगा। वह निश्चित रूप से कहती है, मैं इससे खुश और दुखी हूं, मैं चाहता हूं कि ठाकुमा ने मुझे आशीर्वाद दें।

Watch : Barrister Babu 30 June 2021 Full Episode

Barrister Babu 1 July 2021 Written Update in hindi

ठाकुमा ने दूल्हे के पिता के साथ बहस की। दूल्हा कहता है मैं बस बोंदिता से शादी करूंगा, किसी और से नहीं। वह नौकर से कंटेनर लाने के लिए कहती है। वह गोल्ड कैश एंड कैश का प्रदर्शन करती है। वह कहती है कि यह तुपुर का दहेज है, उसके साथ आपको बहुत कुछ मिलेगा। दूल्हे का कहना है कि मैं इसके लिए समझौता नहीं करूंगा।

उसके पिताजी कहते हैं कि आप जानते हैं कि हमारा घर और दुकान गिरवी रखी गई है, अगर हमें यह दहेज मिलता है, तो हमें बहुत कुछ मिलेगा, यह कैसे मायने रखता है, चाहे वह बोंदिता हो या तुपुर। ठाकुमा कहते हैं मैंने यह घर की बेहतरी के लिए किया, बोंदिता ने घर को दाग दिया।

शोमिक का कहना है कि वह तुपुर से बदला लेगा। वह उसे धोखा देने के लिए डांटती है। वह कहती है कि तुपुर उस घर का दिल जीत लेगी और आनंदित रहेगी, मुझे विश्वास है।

दूल्हे के पिता गठबंधन को स्वीकार करते हैं। वह दूल्हे को जाने और शादी पूरी करने के लिए कहते है। दूल्हे ने सिंदूर भरकर शादी पूरी की। ठाकुमा कहते हैं कि यह अच्छा है कि बोंदिता आपकी बहू में नहीं बदली, वह नवविवाहितों को आशीर्वाद देती है।

अनिरुद्ध और बोंदिता लंदन फैकल्टी में चले गए। बोंदिता का एडमिशन कोर्स ऑफ कम्प्लीट में होता है। वह कहते हैं कि तुम यहीं ठीक से शोध करोगी, हम अब अगले आठ वर्षों तक नहीं मिलेंगे, तुम्हें मुझे खोना है, मुझे तुम्हारे लिए बाधाएं पैदा करने के लिए ठकुमा की आवश्यकता नहीं है, इसका अर्थ यह है कि यह एक रहस्य है कि आप सही हैं।

वह कहती हैं कि मैं अपनी सुरक्षा के लिए इसका प्रभाव जानती हूं, लेकिन तुलसीपुर में कौन आपकी रक्षा करेगा, मुझे आपके लिए डर लगा रहेगा। वह कहता है कि मैं तुम्हें एक पत्र लिखूंगा। वह पूछती है कि क्या हम सेलफोन पर बात नहीं कर सकते। वह कहता है नहीं। वह पूछती है कि क्यों।

वह कहते हैं मुझे डर है कि हम हर दूसरे की आवाज सुनकर कमजोर हो सकते हैं, मैं आपके कार्यवाहक को एक पत्र लिखूंगा। वह कहती है कि मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकती। वह पूछता है कि क्या आप मुझे अपना गुरु मानती हैं।

Barrister Babu 1 July 2021 Written Update in hindi

बोंदिता जागती है और प्रार्थना करती है। उसे मुखपृष्ठ पर अनिरुद्ध का पत्र मिलेगा। वह कठिन काम लिखता है और एक विशाल बैरिस्टर में बदल जाता है। वह चिल्लाती है।

वह उसे खोजने के लिए बाहर जाती है। वह कहती है कि वह मुझसे नहीं मिला और फिर चला गया। अनिरुद्ध सोचता है कि मुझे पता है कि दूर जाने से हमें नुकसान होगा, मुझे आपकी सहायता करने के लिए एक लाभदायक बैरिस्टर बनने की आवश्यकता है, हम भारत में महिलाओं को एक नई सुबह देंगे।

वह छोड़ देता है। वह अपना पेंडेंट हटा देती है। उसे अंतिम बार देखने की जरूरत है। वह पानी में जंजीर और लटकन फेंकती है। वह अनिरुद्ध को जाते हुए देखती है और उसके पीछे दौड़ती है। वह सोचती है कि मैं अपना वादा निभाऊंगी। वह उनके प्रतिबिंब को छूती है। अनिरुद्ध मुड़ता है और मुस्कुराता है।

Barrister Babu 1 July 2021 Written Update in hindi

वह सोचता है सॉरी बोंदिता, जाने से पहले मैं तुमसे मिल नहीं सकता, तुम्हें अलविदा कहने की हिम्मत नहीं है। वह सोचती है कि आपने हर समय मेरा साथ दिया है।

कुछ दिनों के बाद अनिरुद्ध ठाकुमा से मिलने आता है। वह उसे डांटती है। वह पूछती है कि तुम यहां क्यों आए, यह दिखाने के लिए कि तुमने पा लिया, तुमने मुझे हरा दिया। वह कहता है कि मैं तुमसे विनती करने आया हूं, इस नफरत को खत्म करो, इस पिछली दुश्मनी की उपेक्षा करो,

मुझे हर घर से प्यार पाने के लिए बोंदिता चाहिए। रिमझिम ने शोमिक से पुलिस का नाम लेने को कहा। अनिरुद्ध कहते हैं मैंने यहां आने से पहले ही पुलिस को सूचना दे दी थी, जेल जाने से पहले मुझे दुश्मनी खत्म करनी थी।

Barrister Babu 1 July 2021 Written Update in hindi

ठाकुमा कहते हैं कि अनिरुद्ध एक बात पूछने के लिए यहां निवास करते हैं, हम उन्हें सकारात्मक के लिए एक चीज देंगे। वह शोमिक से अपनी बंदूक लाने के लिए कहती है। वह अनिरुद्ध पर गन फैक्टर करती है और शूट करती है। बोंदिता उठती है और सखा बाबू चिल्लाती है।

https://www.mxplayer.in/show/watch-barrister-babu-series-online-02db755ee6c77cca70e0239007edb074

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter