Barrister Babu 25 June 2021 Written Update in hindi : अनिरुद्ध ने ठकुमा की शर्त मान ली..
Barrister Babu 25 June 2021 Written Update in hindi

Barrister Babu 25 June 2021 Written Update in hindi

बैरिस्टर बाबू का 25 जून का नया एपीसोड : ठाकुमा कहती हैं हां, मैं भी एक आहत महिला हूं, जिसे एक जमींदार ने छोड़ दिया था, मैंने किसी की वजह से अपना सम्मान खो दिया, मैं नहीं चाहती कि बोंदिता झुके और अपना जीवन जिए, अगर आप चाहते हैं कि मैं बोंदिता का इलाज करूं, तो मेरी एक शर्त है, आप उसकी शादी में बाधा नहीं बनेंगे, आप उसके जीवन से चले जाएंगे, आप उसे विश्वास दिलाएंगे कि आप उसे छोड़ देंगे। वह कहती है कि मैंने तुम्हें जेल से बाहर निकाला, तुमने बोंदिता के लिए मेरे प्यार का इस्तेमाल किया,

Barrister Babu 25 June 2021 Written Update in hindi

तुम अब बोंदिता की शादी नहीं रोकोगे, नहीं तो मैं उसका इलाज नहीं करूंगी, तुम अब तय करो। वह पूछती है कि आपके पास दिल है या नहीं, आप भूल रहे हैं कि आप एक डाक्टर हैं, लोगों का इलाज करना आपका कर्तव्य है, आप उसके उज्ज्वल भविष्य को अंधेरे में डुबोने के लिए यह शर्त रख रहे हैं। वह कहती है कि पुरुषों के समाज में एक महिला के लिए अंधेरा कोई नई बात नहीं है।

Watch : Anupama 25 June 2021 Written Update in Hindi

वह कहती है हां, मैं हृदयहीन हूं, आप तय करें कि अब आप क्या चाहते हैं। वह उदास हो जाता है।सुमति चिंतित है। रिमझिम का कहना है कि बोंदितातुपुर की तरह आज्ञाकारी नहीं है, सुमति कहती है कि मैं भी चिंतित हूं, ठकुमा क्या सोच रही है।ठकुमा को बोंदिता के रस्म के लिए पोशाक मिलती है।

Barrister Babu 25 June 2021 Written Update in hindi

वह पूछती है कि यह कैसी है।सुमति कहती है कि बोंदिता और अनिरुद्ध कभी नहीं मानेंगे, मैंने उनकी आंखों में विद्रोही की आग देखी है।

ठाकुमा कहती है कि मुझे पता है कि बोंदिता को कैसे नियंत्रित करना है, यह अच्छा है अगर वह अपनी स्थिति से समझौता करती है, काम पर लग जाती है, मुझे जाकर बोंदिता को लेप लगाना होगा।

अनिरुद्ध एक हंसमुख बोंदिता और एक विकलांग बोंदिता की कल्पना करता है। वह ठाकुरमा के शब्दों की चिंता करता है और सोचता है। उसे व्हीलचेयर पर देखकर वह चौंक जाता है। वह रोता है, और कहता है कि आप दौड़ सकते हैं और कुछ भी कर सकते हैं

Barrister Babu 25 June 2021 Written Update in hindi

बोंदिता घर से बाहर आती है और हल्दी का जश्न देखती है। वह गुस्से में थाली फेंक देती है। ठाकुमा उसे हल्दी के लिए बैठने के लिए कहती है। बोंदिता हल्दी का कटोरा फेंकती है। रिमझिम उसे पकड़ लेता है। ठाकुमा कहती है कि उसे वह करने दो जो वह चाहती है।

बोंदिता अनिरुद्ध के घर जाती है और दरवाजा खटखटाती है। एक आदमी उसे एक पत्र और एक उपहार देता है। वह मुस्कुराती है और कहती है कि यह अनिरुद्ध का पत्र है।

Barrister Babu 25 June 2021 Written Update in hindi

वो लिखते हैं… मैं तुलसीपुर वापस जा रहा हूं एक छोटा सा काम है, मैं बस आपके जीवन, सपनों और बेहतरी के लिए व्यस्त हो गया, मैं अब अपने लिए जीना चाहता हूं। वह सोचती है कि उसने मुझे अकेला छोड़ दिया और चला गया, उसने मुझे आज इलाज के लिए ले जाने और मेरे सपनों को पूरा करने का वादा किया।

वो पढ़ती है… तुम्हारी वजह से बहुत वक्त गंवा दिया, मैं अपने सपनों के लिए जीना चाहता हूं, मैं अपने लिए एक नया रास्ता बनाने जा रहा हूं। वह सोचती है कि मुझे मेरी मंजिल का रास्ता कौन दिखाएगा। वह पढ़कर रोती है…,

ठकुमा जो चाहती है वह तुम्हारे लिए सही है, मुझसे वादा करो, तुम वही करोगी जो वह चाहती है, इसे मेरी तरफ से आखिरी उपहार के रूप में ले लो। उसे मूर्ति मिलती है। ठकुमा आती है और पूछती है कि मकान मालिक दरवाजा क्यों नहीं खोल रहे हैं।

वह आदमी कहता है कि वे तुलसीपुर के लिए निकल गए। वह उसे धन्यवाद देती है। वह कहती है कि वह कह रहा था कि बोंदिता का इलाज करवाएगा, देखो वह कायर है, वह भाग गया, उसने इतिहास दोहराया।

बोंदिता अनिरुद्ध के शब्दों को याद करती है। वह कहती है कि मुझे विश्वास है कि वह वापस आएगा। ठाकुमा कहती हैं ठीक है, सच तो यह है कि उसने आपकी खुशियों और सपनों को बंद कर दिया है। बोंदिता कहती है कि मैं घर फोन करूंगी और उससे बात करूंगी। अनिरुद्ध अपने घर पर हैं। वह कहता है कि मैंने आपकी सफलता के बजाय आपके कदमों को चुना, मैं आपको अपना पैर खोते हुए नहीं देख सकता।

सुमति बोंदिता को सांत्वना देती है। वह कहती है कि स्वीकार करो कि उसने तुम्हें छोड़ दिया है। ठाकुमा कहती है कि उसे रोने दो, मैं उसे अनिरुद्ध से बात कराऊंगा। बोंदिता अनिरुद्ध को बुलाती है। अनिरुद्ध सोचता है कि मुझे माफ कर दो, मुझे तुम्हारी बेहतरी के लिए ऐसा करना पड़ा। वह कॉल का जवाब नहीं देता।

https://www.mxplayer.in/show/watch-barrister-babu-series-online-02db755ee6c77cca70e0239007edb074

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close