Barrister Babu 27 July 2021 Written Update in hindi : बोंदिता अनुरुद्ध की शादी की खबर सुनकर घबरा जाती है..
Barrister Babu 27 July 2021 Written Update in hindi

Barrister Babu 27 July 2021 Written Update in hindi

बैरिस्टर बाबू 27 जुलाई 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत अनिरुद्ध द्वारा बोंदिता को ट्रेन पर स्टेशन छोड़ने से होती है। वह सोचती है कि उसके दिल पर दस्तक देने का यह मेरा आखिरी मौका है। वह पीछे भागती है और पूछती है कि तुम आज क्यों हँसे, बताओ, लोग नाराज़ हो जाते हैं और ऐसी बात से नफरत करते हैं, तुम क्यों मुस्कुराते हो, क्या तुम मुझे बताओगे, तुमने मुझे कभी जवाब नहीं दिया।

वह कहता है कि आपको आज अपना जवाब मिल जाएगा। वह सच पूछती है। वह कहता है हां, मैं आज आपको अपनी भावनाएं बताऊंगा। वह उसे कहने के लिए कहती है। वह कहता है कि मैं तुम पर नहीं हंसा, मुझे कुछ याद आया।

वह पूछती है कि आपको किसकी याद आई। वह कहता है कि तुम्हारी ट्रेन छूट जाएगी, आओ मैं तुम्हें छोड़ दूं। वो कहती है मैं ये जाने बिना नहीं जा सकती चाहे ट्रेन छूट जाए, वो कौन है जिसके बारे में उसने सोचा, तेरी मुस्कान लौट आई, माँ-बाप से डाँट लूंगा, ठीक है, तुम बताओ कौन है वो शख्स जिसे तुमने याद किया, आप मुझे जवाब नहीं देंगे, ठीक है। वह पूछता है कि क्या तुम मेरी दोस्त बनोगी। वह पूछती है कि तुमने क्या कहा। वह पूछता है कि क्या तुम मेरी दोस्त बनोगी।

Watch : Barrister Babu 22 July 2021 Written Update in hindi

Barrister Babu 27 July 2021 Written Update in hindi

वह उसका हाथ पकड़ती है। वह कहती है दोस्त, मैं तुम्हारा हाथ नहीं छोड़ूंगा अगर तुम कहते हो, मैं तुम्हारी सबसे अच्छी दोस्त हूं, तुम मुझसे कुछ भी साझा कर सकते हो, यहां तक ​​कि बोंदिता के बारे में भी। ठकुमा वहाँ आती है। बोंदिता उसे देखती है। वह मुड़ जाती है। ठाकुर जाता है। बोंदिता कहती है कि मैं जाऊंगी, दोस्ती के लिए धन्यवाद। वह कहता है कि आपको दौड़कर ट्रेन पकड़नी है। वह जाती है।

अपने घर पर, वह अनिरुद्ध की नकल करती है और मुस्कुराती है। वह कहती है कि अनिरुद्ध बोंदिता के बारे में सोचकर हंस रहा था, वह बोंदिता का नाम लेने जा रहा था, ठीक है, वह अब अपनी भावनाओं को छिपा नहीं सकता, मैं अब उसकी दोस्त बन गई हूं, मैं उसे उसकी बोंदिता के पास ले जाऊंगी।

वह अनिरुद्ध के साथ एक रोमांटिक पल की कल्पना करती है। वे पियानो बजाते हैं। वह फैमिली पिक वॉल पर उसकी तस्वीर लगा देता है। वह कॉफी मांगता है। वह कहती है कि मुझे मिल जाएगी।

वह उसे रोकता है और उसे अपने पास रखता है। वह कहता है कि मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। वह उसे गले लगाता है। वे नाचते हैं। बोंदिता आंखें बंद कर लेती है और अपने कमरे में अकेले डांस करती है। चंद्रचूड़ उसे देखता है और सोचता है कि वह अकेले पागल क्यों नाच रही है, वह कुछ दिनों से बहुत खुश रह रही है, मुझे पता लगाना है।

Barrister Babu 27 July 2021 Written Update in hindi

त्रिलोचन अपने लिए कपड़े चुनता है। वह कहता है कि मुझे वैजंती के साथ अनिरुद्ध के संबंध को ठीक करना है। बिहारी कहता है कि वह अच्छी है, लेकिन बोंदिता…. त्रिलोचन उस पर चिल्लाता है। वह तैयार हो जाता है। बिहारी कहता हैं कि बोंदिता की जगह कोई नहीं ले सकता। वह बोंदिता को वापस पाने के लिए दुर्गा मां से प्रार्थना करता है।

संपूर्णा कहती है कि मुझे कार में रखे फल और मिठाइयाँ मिलीं। वह कहती है कि वैजंती आ गई है, एक बार जब उसके माता-पिता इस गठबंधन के लिए सहमत हो जाते हैं, तो हम उनकी शादी कर देंगे। बोंदिता चिंता करती है और सोचती है कि वे वैजंती और अनिरुद्ध का रिश्ता तय कर रहे हैं, अब मैं क्या करूँगी। वह कहती है कि मैं यह शादी नहीं कर सकती। त्रिलोचन हंस पड़ा। वह कहता है कि तुम चौंक गए हो, तुम शादी क्यों नहीं कर सकती।

संपूर्णा पूछती है कि क्या आपको अनिरुद्ध पसंद नहीं है। बोंदिता कहती है कि मैंने ऐसा कुछ नहीं सोचा था, मैं उससे कैसे शादी कर सकता हूं। त्रिलोचन का कहना है कि अच्छी लड़कियां नहीं सोचतीं, उनके बुजुर्ग शादी के बारे में सोचते हैं, मैं आपके माता-पिता से मिलने जा रहा हूं। वह कहती है कोई फायदा नहीं, मेरे माता-पिता कुछ दिनों के लिए बाहर गए, क्या आपने अनिरुद्ध से पूछा, वह कहता है कि शादी आपसी सहमति से होनी चाहिए।

Barrister Babu 27 July 2021 Written Update in hindi

त्रिलोचन का कहना है कि जब भी मैं उसकी शादी के बारे में बात करता हूं तो वह भाग जाती है, आप उसकी भावनाओं का पता लगाएं। वह आप पर गुस्सा हो जाती है और फिर आपकी बात सुनती है, आप पता लगाने की कोशिश करें। बोंदिता कहती है कि मैं पता लगाने की कोशिश कर रही हूं, मेरा मतलब है कि मैं कोशिश करूंगी, वह बहुत घमंडी है। वह कहता है ठीक है, सोचो। वह सोचती है कि भगवान का शुक्र है, मैं समय पर पहुंच गई और उन्हें रोक दिया।

बिहारी का कहना है कि अनिरुद्ध कभी नहीं मानेंगे, बोंदिता उसके दिल में है, उसने उससे वादा किया था। उनकी पत्नी का कहना है कि मुझे लगता है कि अनिरुद्ध अपनी दुश्मनी के बाद अपने सभी वादे भूल गए हैं, वे वैजंती से शादी करने के लिए सहमत होंगे।

Barrister Babu 27 July 2021 Written Update in hindi

बिहारी कहते हैं कि वह कभी नहीं मानेंगे। बोंदिता सोचती है कि अनिरुद्ध को अब जवाब देना होगा कि क्या वह वैजंती से शादी करेगा, अगर वह वैजंती को ना कहता है, तो इसका मतलब बोंदिता के लिए हां है।

त्रिलोचन पूछता है कि क्या तुमने कुछ सोचा। बोंदिता कहती है हां, मैं उससे बात करूंगी। वह हंसता है और चला जाता है। वह सोचती है कि अनिरुद्ध को बोलना मुश्किल है। वह प्रार्थना करती है। वह अनिरुद्ध के पास जाती है। अनिरुद्ध पुरुषों से तलवारबाजी प्रतियोगिता के बारे में बात करता है।

उनका कहना है कि कोई भी घर नहीं जाएगा, यहां गेस्ट हाउस में रहेगा, खाना खाएगा और अभ्यास के लिए आएगा। पुरुष चले जाते हैं। वह कहती है कि आपने मुझे वापस रहने के लिए नहीं कहा, जैसा आपने उन्हें बताया था। उनका कहना है कि तुम्हारी पढ़ाई पूरी हो गई, तुम क्यों आए। वह आपके लिए कहती है, यह सबूत लेने के लिए कि आपने मेरा अध्ययन किया है, आप मुझे रिपोर्ट दें। वह सर्टिफिकेट टाइप करता है।

वह पूछता है कि अब आपने क्या सोचा। वह कहती है कि मैं शादी कर लूंगी, लड़का वाकई अच्छा है। वह उसका वर्णन करती है। वह कहती हैं कि बड़ों ने मान लिया है, बस उस आदमी को सहमत होना है, उसकी भावनाओं को कैसे जाना। वह कहती है तो उससे मिलो और उससे पूछो कि क्या उसकी हाँ है। वह कहती हैं कि वे मुझे बेशर्म कहेंगे, मैं उनसे अकेले में कैसे मिलूंगी।

Barrister Babu 27 July 2021 Written Update in hindi

उनका कहना है कि हम भी यहां मिल रहे हैं, कोई आपको कुछ बता रहा है। वह हंसती है और कहती है कि मैं जवान हूं, लेकिन तुम….. माफ करना, मैं आज शाम 5 बजे उस लड़के से मिलूंगी। वह कहता है ठीक है, मैंने सुना। वह कहती है कि अगर उसे यह गलत लगता है तो …

वह कहता है कि अगर वह एक सही लड़का है, तो वह आपकी ईमानदारी को देखकर खुश होगा। वह पूछती है कि अगर वह मुझे पसंद नहीं करता है तो मैं कैसा दिखती हूं। वह पूछता है कि क्या तुम उससे अब तक नहीं मिली, तुम्हें उससे मिलना चाहिए। वह कहती है लेकिन मेरा चेहरा, मेरी मां कहती है कि मेरी नाक मेरी जीभ से लंबी है, पता नहीं मेरी आंखें सही हैं या नहीं। वह कहता है हां, बायीं आंख दाहिनी आंख से बड़ी है, कान खरगोश की तरह हैं।

Barrister Babu 27 July 2021 Written Update in hindi

वह पूछती है कि क्या कोई लड़की से ऐसा कहता है। वह पूछते हैं कि आपको ऐसा क्यों लगता है, अपने आप को अपनी आंखों से देखें, आप सुंदर हैं, कोई भी आपको नापसंद नहीं कर सकता। वह आपसे भी पूछती है?

image Source & Credit

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter