Barrister Babu 28 July 2021 Written Update in hindi : बोंदिता, अनुरुद्ध के सामने रखती है शादी का प्रस्ताव….
Barrister Babu 28 July 2021 Written Update in hindi

Barrister Babu 28 July 2021 Written Update in hindi

बैरिस्टर बाबू 28 जुलाई 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत बोंदिता के यह कहने से होती है कि तुम कुछ भी कहो, मुझे शर्म आती है। अनिरुद्ध कहता है तो तुम शरमाओ, मैं जाऊंगा। वह कहती है कि तुम मुझे वह पेपर प्लेन दे दो। वह इसे प्राप्त करता है और पूछता है कि आप इसे कहां भेजना चाहती हैं। वह कहती है कि मुझे एक पत्र लिखना है और लड़के को भेजना है, शादी से पहले मेरी दो शर्तें हैं।

वह बोंदिता को याद करता है। वह पत्र लिखती है। वह कहती है कि मुझे डर लग रहा है, क्या मैं इसे रहने दूं। वह कहता है नहीं, ठीक है, उस आदमी को पता होना चाहिए, पता लिखो, मैं बिहारी को भेजने के लिए कहूंगा। वह अनिरुद्ध के घर का पता लिखती है। बिहारी आता है और कहता है मुझे पत्र दो, मैं पत्र भेजूंगा। वह उसे धन्यवाद देती है।

वह कहती है कि आपको मुझे सखा बाबू को जवाब देना होगा कि बोंदिता आपके दिल में है, वैजंती नहीं। चंद्रचूड़ गार्ड से पूछता है कि क्या आपने बैरिस्टर बोंदिता को देखा।

गार्ड कहता है नहीं, वह दो हफ्ते से नहीं आई। चंद्रचूड़ का कहना है कि बोंदिता बैरिस्टर बन गई है, वह मेरे साथ एक खेल खेल रही है, लेकिन मैं अब मैं बैरिस्टर का बैरिस्टर बन गया हूं। वह उस आदमी से यह पता लगाने के लिए कहता है कि बोंदिता कहाँ जाती है, शायद वह अनिरुद्ध से मिलने के रास्ते खोज रही है।

Watch : Barrister Babu 27 July 2021 Written Update in hindi

Barrister Babu 28 July 2021 Written Update in hindi

बोंदिता को टेबल के नीचे बैठा देखकर अनिरुद्ध चौंक जाता है। वह बोंदिता को याद करता है। वह पूछती है कि क्या आप चौंक गए, क्या मैं सुंदर दिखती हूं, मुझे बताओ। वह कहता है हाँ, तुमने ऐसा क्यों किया। वह कहती है कि मुझे जाकर उस लड़के से मिलना है। वह पूछता है कि आप इस तरह क्यों जाना चाहती हैं।

वह कहती है कि मैंने कुछ मेकअप करने की सोची, क्या मैं अच्छी नहीं दिखती। वह हाँ कहता है, लेकिन वह झूठ होगा। वह पूछती है कि सच क्या है। वह कहता है कि तुम नकली लग रही हो। वह कहती है कि तुम मुझे नकली कहते हो। वह उसे एक ऊतक देता है। वह कहता है कि आपका असली श्रृंगार आप स्वयं हैं।

वह मेकअप साफ करता है। वह कहता हैं कि जो व्यक्ति आपकी आंतरिक सुंदरता को नहीं समझता वह आपके लिए उपयुक्त नहीं है। वह सच पूछती है। वह कहता है अपना श्रृंगार साफ करो। वह सोचती है कि आपका दिल नहीं बदला, काश आप जल्द ही अपनी भावनाओं को समझ पाते।

Barrister Babu 28 July 2021 Written Update in hindi

ठाकुमा कहते हैं तुपुर, चंद्रचूर को ये लड्डू खिलाओ, खुश रहो, तलवारबाजी की प्रतियोगिता आगे है। तुपुर रोता है और सोचता है कि मैं अपनी शादी पर ध्यान केंद्रित करना और बचाना चाहता हूं। वह कहती है कि मैं ठीक नहीं हूं, चंद्रचूर की खुशी नहीं है, मैं उसे बच्चा नहीं दे सकता, मैंने तुमसे उसकी शादी बोंदिता से करने के लिए कहा था। ठाकुमा कहते हैं कि मुझे पता है कि बोंदिता इसके लिए कभी सहमत नहीं होगी। तुपुर कहती है तो उसे मंडप में बिठाने का कोई उपाय खोजो, कुछ करो। अनिरुद्ध तलवारबाजी का अभ्यास करते हैं।

बिहारी को वैजंती का पत्र मिलता है। अनिरुद्ध कहते हैं कि मैंने आपको पत्र पोस्ट करने के लिए कहा था। बिहारी कहते हैं मैंने वही किया, पोस्ट मास्टर ने पता पढ़ा, यह हमारी हवेली का है। अनिरुद्ध जाँच करता है। बिहारी पूछता है कि उसने तुम्हें यहाँ घर पर ही पत्र क्यों नहीं दिया। अनिरुद्ध कहता है कि मैं जांच करूंगा।

Barrister Babu 28 July 2021 Written Update in hindi

वह पढ़ता है, तुम लड़के हो, मेरे गठबंधन की बात चल रही है तुम्हारे साथ, मुझे नहीं पता कि तुम्हारे दिल में क्या है, मैं तुम्हें पसंद करता हूं, शादी के लिए मेरी दो शर्तें हैं, तुम मुझसे कभी झूठ नहीं बोलोगे और हम हमेशा दोस्त रहेंगे शादी के बाद बताओ तुम्हारे दिल में क्या है, शाम 5 बजे मुझसे मंदिर में मिलो।

अनिरुद्ध चिंता करता है। ठाकुमा कहती है कि किसी को यह नहीं पता होना चाहिए, जब बोंदिता वापस आती है, तो बोंदिता को भावुक करने की कोशिश करें, उससे कहें कि तुम मर जाओगे, फिर वह शादी करने के बारे में सोचेगी, उसे समझाने का यही एकमात्र तरीका है। तुपुर का कहना है कि मुझे अपना सिंदूर बचाना है, मैं इसे अपनी बहन के साथ साझा कर सकता हूं।

बोंदिता अनिरुद्ध का इंतजार करती है। वह वहां आता है और सजावट देखता है। वह पूछती है कि क्या आपको पत्र मिला, क्या आप शर्तों को स्वीकार करते हैं। वह कहता है कि मैंने अभी तुमसे दोस्ती की है। वो कहती है दोस्ती भी जिंदगी का रिश्ता है। कहते हैं लेकिन दोस्ती की भी कुछ हद होती है।

वह कहती है कि मुझे पता है कि तुम किसी सीमा का पालन नहीं करते, मेरे माता-पिता तैयार हैं, तुम्हारा काका और परिवार भी तैयार है। उनका कहना है कि शादी के लिए भी प्यार की जरूरत होती है, मेरा मतलब लड़के और लड़की की सहमति से है।

Barrister Babu 28 July 2021 Written Update in hindi

वह कहती है कि मैं तुम्हारे साथ अपना जीवन बिताने के लिए तैयार हूं, मैं तुम्हारी हर शर्त पर हस्ताक्षर करूंगी, मैंने सोचा है, मैं तुम्हें शादी के बाद सुबह-सुबह कॉफी पिलाऊंगी, चूड़ियों की आवाज से तुम्हें जगाऊंगी। वह पूछता है कि क्या तुमने यह सब सोचने से पहले मुझसे पूछा था। वह उससे कहती है कि उसके दिल में क्या है। वह कहती है कि मुझे पता है कि तुम्हारे दिल में कौन है।

वह पूछता है कि तुम क्या जानती हो। वह कहती है कि मुझे पता है कि तुम भी मुझसे प्यार करते हो, तुम मुझे पसंद करते हो, तुमने मेरे कहने पर मिठाई खाई थी, तुमने पियानो बजाया था, तुम जोर से हंसे थे, तुम्हारा काका कहता है कि बस मैं ही तुम्हें मुस्कुरा सकती हूं, इससे बेहतर जीवन नहीं हो सकता साथी, आप अपनी इच्छा बताएं, क्या आप वैजंती से शादी करने के लिए तैयार हैं।

वह सोचती है कि इस गठबंधन के लिए मना करो, कहो कि बस बोंदिता तुम्हारे दिल में है। वह पूछती है कि क्या तुम मुझसे शादी करोगी, हां या नहीं। वह कहता है कि मैं तुमसे शादी नहीं करना चाहता, मैं वैजंती से शादी नहीं करूंगा, आपको जवाब मिल गया।

वह मुस्कुराती है और सोचती है कि वैजंती को ना का मतलब बोंदिता के लिए हां है, लेकिन मैं इसे आपसे सुनना चाहती हूं। वह पूछती है कि तुम मुझसे शादी क्यों नहीं करना चाहते, क्योंकि मैं बंगाली नहीं हूं, मैं बंगाली भाषा और रीति-रिवाज भी सीखूंगी। उनका कहना है कि ऐसा कुछ नहीं है।

Barrister Babu 28 July 2021 Written Update in hindi

वह कहती है कि तुम मुझे सुंदर नहीं पाते, तुमने कहा कि मैं दिखने और दिल से सुंदर हूं। वह कहता है कि तुम सुंदर हो लेकिन… वह कहती है कि अगर तुम सोचते हो कि मैं बहुत बोलती हूं, तो मैं कम बोलूंगी, क्या तुम्हें लगता है कि मैं शिक्षित नहीं हूं।

उसने मना किया। वो पूछती है तेरे दिल में कोई और है क्या, बताओ कोई है क्या? वह कहता है हां, मुझे नहीं पता कि मेरे दिल में क्या चल रहा है, नहीं तो मैं आपको बता देता। वह कहती है, फिर अपना दिल पकड़ो और पूछो कि यह किसके नाम से धड़कता है, अपनी आँखें बंद करो और देखो कि तुम किसका चेहरा देखते हो। वह बोंदिता को याद करता है। वह पूछती है कि आप अपने सपने में िकसे देखते हैं, वह कौन है, मुझे बताओ।

वह कहता है वैजंती देखो। वह कहती है नहीं, बस हां कहो और मेरा हाथ पकड़ लो, अगर तुम्हारा जवाब नहीं है, तो कारण बताओ, मैं तुम्हें एक दिन का समय दूंगी, मैं किसी से भी शादी कर लूंगी और भाग जाऊंगा, मेरी जिंदगी अब तुम्हारे हाथ में है, मेरा भविष्य तुम्हारे हाथ में है, अच्छा सोचो और फैसला करो, मैं जाऊंगी।

image Source & Credit

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter