भाजपा मंडल अध्यक्ष पर लगा जमीन हड़पने का आरोप, विवाद बढ़ने पर पुलिस दोनों पक्षों को थाने लाई

दतिया। जमीनी विवाद को लेकर शुक्रवार दोपहर दो पक्षों में विवाद हो गया। थाना क्षेत्र के ग्वालियर रोड पर विवाद होने की सूचना मिलते ही इंदरगढ़ पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को थाने लेकर आई । इस दौरान पुलिस ने दोनों पक्षों से जांच के लिए आवेदन लिए है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसारा एक पक्ष के सुदामा जाटव, संजय जाटव निवासी नेतुआपुरा ने आवेदन दिया कि वह अपने प्लाट पर गड्ढा खोद रहे थे, तभी सुदामा साहू एवं उनके लड़कों ने आकर जातिगत गालियां दी एवं मारपीट की ।

वहीं दूसरे पक्ष के सुदामा साहू ने आवेदन में शिकायत की है कि उसके प्लाट के पास इंदरगढ़ मंडल अध्यक्ष रामलखन सिंह एवं रामपाल गुर्जर व उनके साथियों द्वारा जबरन गड्ढे खोदे जा रहे थे, रोकने पर उन्होंने हमारे साथ मारपीट की। शिकायतकर्ता के मुताबिक उसने प्लाट की 20 वर्ष पहले रजिस्ट्री कराई थी, लेकिन अब उक्त लोग जबरदस्ती उसके प्लाट पर कब्जा करना चाहते हैं। पुलिस ने दोनों पक्षों के आवेदन लेकर मामला जांच में लिया है।

इधर आपसी विवाद के दौरान माहौल बिगड़ने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। जहां दोनों पक्षों को समझाईश भी दी गई, लेकिन मामला शांत होता न देख पुलिस को दोनों पक्षों के लोगों को थाना लाना पड़ा। जहां दोनों ओर के शिकायती आवेदन लिए गए हैं। वहीं इस मामले में दूसरे पक्ष का आरोप है कि राजनैतिक रसूख रखने वाले लोग उसकी जमीन पर जबरन कब्जा करने का प्रयास कर रहे हैं। जिनके विरुद्ध पुलिस को कार्रवाई करना चाहिए।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close