बहन के घर मिलने आए भाई की लाठियों से पीटकर हत्या, 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, गांव में दहशत का माहौल

Datia News : दतिया । ग्वालियर से अपनी बहन के घर गोराघाट थाना क्षेत्र के ग्राम खिरका आए एक युवक की पास में ही रहने वाले कुछ लोगों ने बुधवार देर रात लाठियों से पीट-पीटकर मरणासन्न कर दिया। उसे गंभीर हालत में परिजन ग्वालियर ले गए जहां उसकी उपचार की दौरान मौत हो गई। गोराघाट पुलिस मामले की जांच कर रही है। हत्या के आरोपित फरार है।

गोराघाट थाना प्रभारी कमलकांत गोयल ने जानकारी में बताया कि ग्वालियर के चिनौर थानांर्गत ग्राम अमरोल के रहने वाला विकास रावत उर्फ टिंकल (23 वर्ष) अपनी बहन के घर गोराघाट आया हुआ था। इसी दौरान बहन के घर के पास में ही रहने वाले सत्येंद्र रावत से उसका पुराना विवाद चल रहा था।

इस विवाद के चलते आरोपित सत्येंद्र ने जय सिंह रावत, कृष्णा रावत और भूपेन्द्र रावत के साथ मिलकर बुधवार-गुरूवार की दरम्यान रात लगभग दो बजे उसे घेरकर लाठियों से मारपीट कर दी। इस हमले में विकास के सिर में लाठियों से जमकर वार किए। जिससे विकास रावत गंभीर रूप से घायल हो गया। शोर शराबा सुनकर घर के लोग आ गए। जिन्हें देखकर आरोपीगण भाग निकले।

घायल विकास रावत को परिजन ग्वालियर ले गए। जहां पर इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। इसके बाद उसके परिवार वाले शव लेकर गोराघाट थाने पर पहुंचे। जहां 4 लोगों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कराया गया। पुलिस ने दतिया जिला चिकित्सालय में शव का पोस्टमार्टम कराकर, शव परिवार वालों को सौंप दिया है। घटना का 4 आरोपित अभी फरार है पुलिस ने मामला दर्ज कर प्रकरण की जांच शुरू कर दी है।

घटना के बाद गांव में दहशत

बाहरी युवक की हत्या के बाद ग्राम खिरका में दहशत फैल गई। गुरूवार को पूरे दिन गांव में शोक का माहौल दिखा। वहीं ग्रामीण अपने घरों से कम बाहर निकले। इधर गांव पहुंचकर पुलिस ने भी छानबीन शुरू की। इस दौरान पुलिस ने विकास रावत की बहन के घर के आसपास रहने वालों से भी पूछतांछ की। साथ ही मृतक के परिवार वालों से भी पूछतांछ कर सुराग जुटाए गए।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close