यूट्यूबर Carryminati का बॉलीवुड में डेब्यू, अमिताभ बच्चन के साथ इस फिल्म में नजर आएंगे

नई दिल्ली। Carryminati in Bollywood चर्चित यूट्यूबर कैरी मिनाटी (YouTube CarryMinati) उर्फ अजय नागर (Ajay Nagar) अब बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। वह जल्द ही बॉलीवुड के लीजेंड अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ स्क्रीन शेयर करते जल्दी ही नजर आएंगे। वह कैरी मिनाटी फिल्म मेडे (MayDay) में एक खास भूमिका में दिखाई देंगे। कैरी मिनाटी के बॉलीवुड (Bollywood) में एंट्री की खबरों से जहां सोशल मीडिया पर चर्चाएं छिड़ गई हैं, वहीं कुछ लोगों इस पर अभी भी विश्वास करने को तैयार नहीं हैं। हालांकि बॉलीवुड में आने की पुष्टि खुद अजय नागर ने की है।

बॉलीवुड में अजर नागर का डेब्यू

बता दें कि इंटरनेट की दुनिया में कैरी मिनाटी के नाम से मशहूर अजय नागर कुछ महीने पहले यूट्यूब बनाम टिक टॉक (Youtube vs tiktok) विवाद पर वीडियो बनाने के बाद काफी सुर्खियों में आ गए थे। कैरी मिनाटी की प्रसिद्धि का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके यूट्यूब चैनल (CarryMinati Channel) पर 20 मिलियन (2 करोड़) से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। अपने एक इंटरव्यू में कैरी मिनाटी उर्फ अजय नागर ने बताया कि फिल्म के लिए उनके बिजनेस हेड दीपक चार को कुमार मंगत पाठक (Kumar Mangat Pathak) की ओर से फोन आया था।

देवगन की प्रोडक्शन कंपनी से आया था कॉल

नागर ने बताया कि अभिनेता अजय देवगन की प्रोडक्शन कंपनी से जुडे कुमार मंगत पाठक ने मेरे बिजनेस हेड दीपर चार को कॉल किया था। इसका मतलब है कि मैं जल्द ही उनके साथ एक फिल्म में नजर आने वाला हूं। अपने दूसरे इंटरव्यू में अजय नागर ने बताया कि उन्हें इससे पहले भी कई बार फिल्मों के ऑफर मिल चुके हैं, लेकिन उन्होंने उसे करने से मना कर दिया। MayDay फिल्म के लिए हां करने की एक खास वजह है। अजय ने कहा कि दिग्गज कलाकारों के साथ काम करने को लेकर मैं काफी रोमांचित हूं। मैं बेसब्री से इस ब्रांड-न्यू एडवेंचर का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं। इस फिल्म के लिए तैयार होने की खास वजह ये है कि मुझे फिल्म में कैरी मिनाटी का ही रोल करना है। मतलब इस फिल्म में अजय नागर अपने रियल लाइफ को ही जीएंगे।

फिल्म के रिलीज होने की डेट आई सामने

अजय नागर ने बताया कि बचपन में मेरे माता-पिता सोचते थे कि मैं बड़ा होकर एक अभिनेता बनूंगा। आप देख सकते हैं कि एक्टिंग कुछ इस तरह है जैसे मुझे स्वाभाविक रूप से संगीत आता है। इसलिए वास्तव में यह मेरे लिए कोई रॉकेट साइंस नहीं है। बता दें कि फिल्म MayDay में अजय नागर (कैरी मिनाटी) के अलावा रकुल प्रीत सिंह, अंगिरा धर और आकांक्षा सिंह नजर आएंगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close