रंजिश के चलते अधेड़ को मारी गोली, हमलावर फरार, वहीं सड़क हादसे में दंपति और बच्चा हुआ घायल

Datia News : दतिया। जिगना थाना क्षेत्र के ग्राम कमरारी में रंजिश के चलते दो लोगों ने गत रात्रि एक अधेड़ को गोली मार दी गोली उसकी जांघ में लगी है जिससे वह गंभीर घायल घायल हो गया है। घायल को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

जिगना थाना प्रभारी आशुतोष शर्मा ने जानकारी में बताया कि जिगना थाना क्षेत्र के ग्राम कामरारी में गुरुवार रात 9.30 बजे 50 वर्षीय भवर सिंह पुत्र गया प्रसाद राजपूत को रंजिश के चलते गांव के ही आरोपित केशव राजपूत व हुकुम सिंह राजपूत ने कट्टे से गोली मार दी।

गोली अधेड़ के पैर में लगी है, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने धारा 307 में मामला दर्ज कर लिया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई थी। पुलिस ने घायल अधेड़ को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा एवं आरोपितों के खिलाफ मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। आरोपित अभी फरार है।

बाइक फिसलने से दंपति और बच्चा गंभीर घायल

वहीं सेवढ़ा अनुभाग के भगुवापुरा थाना क्षेत्र में रतनगढ़ माता मंदिर रोड पर अनियंत्रित होकर सड़क पर फिसली बाइक से हुए हादसे में एक दंपति व एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सेवढ़ा हास्पीटल में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भगुवापुरा थाना क्षेत्र के रतनगढ़ माता मंदिर रोड पर बाइक फिसलने से राकेश पाल (26), रिंकी पत्नी राकेश पाल व छोटू पुत्र हरिराम पाल निवासी मछंड गंभीर रूप से हुए घायल हो गए।

लोगों ने उनकी मदद की और डायल 100 को सूचित किया। मौके पर पहुंचे डायल हंड्रेड के पायलट आकाश शर्मा व नरेश कुमार झा एवं सैनिक दयाराम बघेल ने तत्काल तीनों घायलों को सेवढ़ा के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है। तीनों घायलों की हालात गंभीर बनी हुई है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter