दतिया के विकास के लिए जनता अलर्ट मोड पर रहे, अग्रवाल समाज के सम्मान समारोह में बोले गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा

Datia News : दतिया। दतिया के विकास में कुछ विरोधी हमेशा रोड़ा अटकाते रहते हैं, लेकिन फिर भी दतिया का विकास लगातार जारी है। यहां की जनता ने जिस विश्ववास से नेतृत्व दिया है उसका मैं सदैव मान रखूंगा।

यह बात गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने शनिवार शाम पटवारी फार्म हाउस पर आयोजित अग्रवाल समाज के सम्मान समारोह के दौरान कही।

गृहमंत्री ने कहाकि एक बार फिर किला चौक को नया स्वरूप देकर दतिया को सजाने-संवारने की तैयारी जल्दी शुरू होने वाली है। इस बार भी विरोधी सक्रिय हो गए हैं। हर बार की तरह वो स्टे लाकर विकास की गतिविधियों में अडंगा लगाने की कोशिश करेंगे। लेकिन यहां की जनता को अलर्ट मोड में आ जाना चाहिए, ताकि विकास की गति में कोई कमी न आएं।

उन्होंने कहाकि पहले भी रिंग रोड, हवाई पट्टी, सीवर लाइन एवं पीतांबरा पीठ के सामने पार्किंग आदि बड़े कामों में भी दतिया का विकास न चाहने वाली ताकतों ने स्टे का अडंगा लगाया था।

इस दौरान स्थानीय लोगों को कई दिनों तक सड़कें खुदी पड़े रहने के कारण तकलीफ उठानी पड़ी थी। ऐसे विकास विरोधी और भ्रम की राजनीति करने वालों से सावधान रहने की जरुरत है।

गृहमंत्री ने कहाकि कांग्रेसी अपने 15 महीने की सरकार में जो रेत, खेत और ठेके दिलाने के नाम पर लोगों से पैसों का लेनदेन कर चुके हैं, उनके कारनामे अब सामने आ रहे हैं। जिनसे पैसे लिए गए वो लोग अब उनसे तगादा कर रहे हैं। ऐसे में जो कार्रवाईयां देखने को मिल रही हैं, वो सब कांग्रेसियों के ही कारनामे हैं। इसके लिए भाजपा पर आरोप लगाना व्यर्थ है।

कार्यक्रम आयोजक सेवढ़ा के पूर्व विधायक प्रदीप अग्रवाल ने समारोह को संबोधित करते हुए कहाकि आज दतिया में जो विकास दिख रहा है, यह सब गृहमंत्री डाॅ.नरोत्तम मिश्रा की देन है।

आज सामान्य व्यक्ति भी अपनी दुख तकलीफ उनसे सीधे तौर पर जाकर बता सकता है। ऐसा कभी कांग्रेस के राज में नहीं हुआ। उन्होंने दतिया में शिक्षा हब का विकास और मेडीकल कॉलेज सहित अन्य विकास कार्यों के लिए गृहमंत्री को साधुवाद दिया। आयोजन को अन्य भाजपा नेताओं ने भी संबोधित किया।

कार्यक्रम में सराफा ऐसोसिएशन अध्यक्ष राधेश्याम अग्रवाल, युवा सराफा व्यवसायी अमित अग्रवाल, रवि अग्रवाल, अरविंद अग्रवाल, पूर्व नपाध्यक्ष सुभाष अग्रवाल, एसआरआई कॉलेज के चेयरमेन रमेश अग्रवाल, भाजपाध्यक्ष सुरेंद्र बुधौलिया, दीपू सचदेवा, मम्मू किलेदार, राकेश गुप्ता, कालीचरण कुशवाह सहित काफी संख्या में अग्रवाल समाज के गणमान्य जन एवं वरिष्ठ भाजपा पदाधिकारी, महिला मोर्चा पदाधिकारी, युवा मोर्चा पदाधिकारी भाजपा जनप्रतिनिधि एवं व्यापारी काफी संख्या में मौजूद रहे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close