Ghum hai kisikey pyaar mein 20 july 2021 written update in hindi : साई, विराट से उधार रुपये मांगती है…
Ghum hai kisikey pyaar mein 20 july 2021 written update in hindi

Ghum hai kisikey pyaar mein 20 july 2021 written update in hindi

गुम है किसी के प्यार में 20 जुलाई 2021 एपिसोड : साईं विराट से पूछता है कि वह एटीट्यूड से क्यों बोल रहा है। वह कहता है कि वह भी उससे इस तरह बात नहीं करना चाहता, लेकिन वह उसे मजबूर करता है, वैसे भी कहते हैं, चलो इसे भूल जाते हैं और बिस्तर पर चले जाते हैं। वह कहता है कि उसे पढ़ाई करनी है, ताकि वह आराम कर सके। वह दरवाजा बंद कर देता है और बिस्तर पर चला जाता है। उनकी बातचीत सुनकर पाखी ईर्ष्या से रोती रहती है। विराट साई से पूछता है कि वह उनके बीच तकिए की दीवार क्यों बनाती है, वह नींद में उसकी तरफ नहीं आएगा।

वह कहती है कि उसे अपनी जगह पसंद है। उनकी चर्चा तब जारी रहती है जब साईं ने किसी को दरवाजे के पास देखा, विराट का मुंह बंद कर दिया, दरवाजा खोल दिया, और पाखी को देखकर हैरान रह गया कि वह यहाँ क्या कर रही है। पाखी का कहना है कि वह ताजी हवा के लिए घूम रही थी।

विराट कहते हैं कि वह अपने और साईं के कमरे के चारों ओर झाँकने के बजाय बगीचे में क्यों नहीं जाती। पाखी कहती है कि गिरगिट की तुलना में मनुष्य तेजी से बदलते हैं।

Photo of the Remarkables mountain range in Queenstown, New Zealand.

विराट कहते हैं कि उनके व्यवहार को देखकर उन्हें एहसास हुआ कि एक व्यक्ति कुछ बोलता है और कुछ और करता है। वह कहती है कि यह उस पर अच्छा बैठता है।

Ghum hai kisikey pyaar mein 20 july 2021 written update in hindi

वह पूछता है कि उसने क्या किया। साईं उसे गलियारे के बजाय पाखी के कमरे में जाकर बोलने के लिए कहते हैं। पाखी चिल्लाती है अगर उसे लगता है कि वह इतनी बुरी है, वह साई के इरादों को समझती है, वे एक ही गलियारे को साझा करते हैं, और साईं को उस पर आरोप लगाने से पहले 10 बार सोचना के लिए कहते हैं।

साईं कहता हैं कि वह उन पर आरोप नहीं लगा रहा हैं। विराट पाखी से पूछता है कि वह क्या चाहती है। पाखी चिल्लाती है कि उसने उसके सपनों और जीवन को बर्बाद कर दिया और पूरी तरह से साईं का हो गया।

साईं यह सुनकर चौंक जाता है। पाखी चिल्लाती है कि विराट उसकी आंखों में पूरी तरह गिर गया है। विराट पूछते हैं कि वह इसके बजाय साई से बदला क्यों ले रही है।

पाखी (जिसे मनोवैज्ञानिक के पास जाने की सख्त जरूरत है) चिल्लाती है, उसे एहसास होता है कि वह क्या कह रहा है, अगर उसे लगता है कि उसने जानबूझकर साईं को धक्का दिया।

Ghum hai kisikey pyaar mein 20 july 2021 written update in hindi 

साई कहते हैं कि वे दोनों भूल गए थे कि परिवार के अन्य सदस्य सो रहे हैं और विराट को यहां के बजाय किसी भी कमरे में अपना गुस्सा निकालने के लिए कहते हैं। पाखी चिल्लाती है कि क्या वह साबित करना चाहती है कि विराट उसके नियंत्रण में है। साई का कहना है कि वह इसके बजाय विराट को नियंत्रित कर सकती है और वह उसे नहीं रोकेगी।

पाखी चिल्लाती है कि विराट ने उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी और उसे अब तक रुला रहा है, जो बदलना जानता है वह हमेशा बदलेगा और इसलिए साईं को इसे याद रखना चाहिए और जब सपने टूटते हैं तो बहुत दुख होता है।

साईं कहती हैं कि अब उन्हें कोई उम्मीद नहीं है और उन्होंने अपना नियंत्रण खुद पर और किसी और को दे दिया है। वह उसके पीछे चलती है विराट पाखी के चेहरे पर दरवाजा बंद कर देता है, जिससे वह रोता रहती है।

अगली सुबह, विराट साईं को गुल्लक को तोड़ते हुए सुनकर उठता है और पूछता है कि वह क्या कर रही है। साईं कहती हैं कि उन्हें किसी चीज के लिए पैसों की जरूरत है, इसलिए वह अपना पैसा गिन रही हैं। वह पूछता है कि उसे कितने पैसे चाहिए। वह कहती है कि वह उससे पूछतांछ क्यों कर रहा है जैसे कि वह एक तस्कर है।

Watch : Ghum hai kisikey pyaar mein 17 july 2021 written update in hindi

Ghum hai kisikey pyaar mein 20 july 2021 written update in hindi

वह सोचता है कि उसके साथ अक्सर क्या होता है और उसे खजाने की खोज जारी रखने के लिए कहता है। वह अलग-अलग जगहों से पैसे उठाती है और 5000 रुपये गिनती है। वह पूछता है कि उसे इतने पैसे क्यों चाहिए। वह कहती है कि उसका कुछ निजी काम है। वह पूछता है कि व्यक्तिगत क्या है।

वह कहती है कि उसे केवल 40000 रुपये ही जुटाएं हैं। उसने पूछा कि क्या उसके पास 40000 रुपये नकद हैं। वह हाँ कहती है और अभी भी 100 हजार रुपये और चाहिए की बात कहकर, अनुरोध करती है कि क्या वह उसे रुपये उधार दे सकता है क्योंकि वह इसे ब्याज के साथ वापस कर देगी।

वह कहता है कि पैसे के साथ वह क्या करने जा रही है, उसमें उसकी अधिक दिलचस्पी है। वह कहती है कि यह उसके काम का नहीं है। वह पूछता है कि वह कब तक उसके साथ अशिष्ट व्यवहार करेगी। वह पूछती है कि वह पैसे देगा या नहीं।

Ghum hai kisikey pyaar mein 20 july 2021 written update in hindi

वह पूछता है कि क्या वह अपने दोस्तों के लिए एक भव्य पार्टी की योजना बना रही है और पूछता है कि क्या वह उन्हें 7 सितारा होटल में ले जा रही है। वह कहती है कि वह बेतहाशा अनुमान लगा सकता है, वह अपनी मेहनत की कमाई को छात्रवृत्ति से पार्टियों पर बर्बाद नहीं करेगी।

उनकी नोक-झोंक जारी रहती है। वह कहता है कि उसे जो कुछ भी चाहिए वह उसे लाएगा क्योंकि वह उसे इतने पैसे लेकर अकेले जाने नहीं दे सकता। वह कहती है कि उसके दोस्त उसके साथ हैं। उनकी नोंक-झोंक चलती है। वह कहता है कि वह जो चाहे कर सकता है। साई का कहना है कि उसे 10000 रुपये चाहिए।

वह कहता है कि काकू सही कह रहा है कि उसने एक बच्चे से शादी की है। वह कहती है कि वह एक वयस्क है और अगर वह उसे पैसे नहीं देता है तो वह अपनी उपहार में दी गई हीरे की अंगूठी बेचने की धमकी देती है।

वह उसे 10 हजार रुपये देता है, उसका हाथ पकड़ता है और कहता है कि उसके लिए यह जानना महत्वपूर्ण है कि वह इस पैसे को कहाँ खर्च करेगी। वह पूछती है कि क्या ऐसा इसलिए है क्योंकि वह उसकी मदद कर रहा है। वह कहता है क्योंकि वह उसका कानूनी अभिभावक है।

Ghum hai kisikey pyaar mein 20 july 2021 written update in hindi

वह कहती है कि वह 18+ वयस्क है और अपने फैसले खुद ले सकती है। वह पूछता है कि क्या अजिंक्य आ रहा है। वह पूछती है कि उसे अजिंक्य से जलन क्यों है। वह कहता है कि अजिंक्य यहां दोस्तों को लाया और उसे लगा कि यह उसकी अजीब योजना है।

वह पूछती है कि क्या वह उससे पूछती है कि वह अपनी महिला सहयोगियों के साथ बाहर क्यों जाता है। वह कहता है कि वह एक पेशेवर संबंध रखता है। वह कहती है कि फायदे के लिए बनाई गई दोस्ती बदल जाएगी, लेकिन सच्चे दोस्त नहीं बदलते। वह कहता है कि वह चाहता है कि वह परेशानी में न पड़े और वह चाहता है कि वह कॉलेज जाए और अच्छी लड़कियों की तरह घर लौट आए।

Ghum hai kisikey pyaar mein 20 july 2021 written update in hindi

वह कहती है कि वह कॉलेज जाएगी, दोस्त बनाएगी, हंसेगी, लड़ेगी और जीवन का आनंद उठाएगी, एक उच्च पदस्थ अधिकारी होने के नाते अगर उसे लगता है कि वह उसे डरा सकता है, तो वह नहीं करेगी।

उनका कहना है कि शानदार प्रदर्शन, उन्हें ड्यूटी के लिए देर हो रही है और शाम को अपने खर्चों का हिसाब देना होगा। वह कहती है कि वह नहीं करेगी। उसे उम्मीद है कि वह परेशानी में नहीं पड़ेगी।

Image & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close