कांटा लगा गर्ल शेफाली ने अपनी अदाओं से बिखेरा जलवा, देखें वीडियो, सोशल मीडिया पर फैंस के मिल रहे खूब कमेंट

नई दिल्ली । कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला अपने अदाओं को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहती हैं। वह भी अपने ग्लैमरस फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर करती रहती हैं। जिसे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं। शेफाली हाल ही में मालदीव अपने पति के साथ छुट्टी मनाने गई हुई हैं। जहां के खूबसूरत नजारों के बीच उन्होंने समुद्र किनारे के अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। जिन्हें फैंस का कमेंट भी मिल रहा है।

‘कांटा लगा गर्ल’ से मशहूर शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) इन दिनों मालदीव में पति पराग त्यागी के साथ छुट्टियां मना रही हैं। साथ ही अपने वहां से फैंस के साथ खूबसूरत सा फोटो और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कई ग्लैमरस फोटो शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

जहां तक शेफाली (Shefali Jariwala) की इस फोटो की बात करें वह ब्लैक कलर की स्विमसूट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। शेफाली (Shefali Jariwala) की इस फोटो को फैन्स इतना ज्यादा पसंद कर रहे हैं, इसी का नतीजा है कि इस फोटो पर अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। 

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- बेसिक इज बोरिंग. इससे पहले भी शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने मालदीव से अपने कई वीडियो शेयर किए है। वीडियो देखकर कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस मालदीव में फुल एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

इसके अलावा शेफाली जरीवाला ने मालदीव से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं। अपनी कुछ तस्वीरों में शेफाली जरीवाला मोनोकिनी पहने क्रूज पर एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं। ब्लैक गॉगल्स के साथ कांटा लगा गर्ल का स्टाइल भी कमाल का लग रहा है। इससे इतर कुछ तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने पति पराग त्यागी के साथ नजर आ रही हैं।

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने मालदीव से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे, जिसमें उनका स्टाइल वाकई कमाल का लग रहा है। शेफाली जरीवाला की इन पोस्ट को देखकर कहा जा सकता है कि वह मालदीव में रहकर भी अपने फैंस के साथ जुड़ना नहीं भूलीं। एक्ट्रेस के कैरियर की बात करें तो आखिरी बार वह बिग बॉस 13 में नजर आई थीं। शो में उन्होंने धमाल मचाकर रख दिया था। इससे पहले शेफाली जरीवाला नच बलिए में भी नजर आ चुकी हैं। लेकिन एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा लोकप्रियता उनके सॉन्ग कांटा लगा से मिली थी।  

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter