किसी ने हाथ जोड़े तो किसी ने बनाया बीमारी का बहाना, लेकिन पुलिस के आगे एक नहीं चली और कट गया चालान

Datia News : दतिया । यातयात पुलिस ने सोमवार को नियमों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की। इसके तहत तीन दर्जन से अधिक चालान काटे गए। पुलिस के सख्त रवैए को देखकर वाहन चालकों में हडकंप मच गया। वहीं यातायात नियमों को तोड़ने वालों को समझाइश भी दी गई। इस दौरान कोरोना गाइड लाइन का पालन करने की भी हिदायत दी गई।

यातायात पुलिस के अभियान में शहर में बिना हेलमेट पहने वाहन चलाने वालों पर कार्रवाई के लिए कमर कस ली है। सोमवार को एक बार फिर सड़क पर उतरी पुलिस ने हेलमेट नहीं पहने लोगों के ताबड़तोड़ चालान काटे हैं। किसी ने हाथ जोड़े, तो किसी ने बीमारी का बहाना बनाया, लेकिन पुलिस के आगे उनकी एक नहीं चली। यातायात प्रभारी होतम सिंह बघेल ने जानकारी में बताया कि अभियान के तहत यह कार्रवाई लगातार जारी रखी जाएगी।

यातायात पुलिस के इस अभियान का नेतृत्व कर रहे हैं प्रभारी होतम सिंह बघेल ने साफ कर दिया है कि यदि वाहन चलाना है तो हेलमेट पहनना ही होगा। शहर के टाउन हाल चौराहों पर यातायात पुलिस ने बिना हेलमेट पहने चालकों को चालान काटने से शहर में बाइक सवारों में अफरा-तफरी मच गई। वे पुलिस से बचने के लिए शहर के गलियों से इधर-उधर भागते दिखाई दिए। पुलिस ने इस दौरान लोगों को हेलमेट खरीदने की समझाइश भी दी। इस अभियान को लेकर पुलिसकर्मी भी चौराहों पर मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी कर रहे है। दो पहिया वाहनों पर तीन बैठकर घूम रहे लोगों व बिना नंबर के दोपहिया वाहन और बिना मास्क वाहन चालकों के भी इस दौरान चालान काटकर मौके पर ही जुर्माना भरवाया गया।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter