Imlie 30 june 2021 written update in hindi : अनु ने किया मीठी का अपमान दिए ताने और अब….
Imlie 30 june 2021 written update in hindi

Imlie 30 june 2021 written update in hindi

इमली 30 जून 2021  एपिसोड  : कुणाल चौहान सत्यकाम को जेल से छुड़वाने के बाद त्रिपाठी हाउस लाता है। इमली भावनात्मक रूप से उसे गले लगाती है और पूछती है कि वह कैसा है। वह कहता है कि वह ठीक है और केसी को उसके परिवार के साथ फिर से मिलाने के लिए धन्यवाद। केसी का कहना है कि उन्होंने अपना काम किया। आदि ने उसे धन्यवाद दिया। इमली ने उसे परिवार के साथ दोपहर का भोजन करने का अनुरोध किया।

वह कहता है कि उसे कुछ काम है। मीठी इमली से पूछती है कि क्या मालिनी यहां है और उससे मिलना चाहेगी। Imklie कहती है क्यों नहीं। सत्यकाम का कहना है कि वह कोर्ट की सुनवाई के लिए आई थी और वह एक दयालु महिला है।

Imlie 30 june 2021 written update in hindi

मालिनी उसकी और आदि की तस्वीरों को देखती है और सोचती है कि अगर वह अभी भी आदि के साथ फिर से जुड़ने की उम्मीद करती है, तो उसे ऐसा नहीं सोचना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए, उसने आदि से कहा कि वह अपने कमरे को यादों का संग्रहालय न बनाए। केसी अंदर आता है और पूछता है कि वह यहां क्या कर रही है। वह कहती है कि उसने यहां भी उसका पीछा किया। वह कहता है कि उसे सत्याकम लाया।

वह खुश हो जाती है और उसे धन्यवाद देती है। वह कहता है कि उसने सत्यकाम को अपने परिवार से मिला दिया, इमली, उसके दादा और अम्मा सब यहां हैं। मालिनी यह सुनकर घबरा जाती है और सोचती है कि अगर उसे पता चलता है कि वह मालिनी है और कल्पना नहीं तो मीठी सोचेगी कि वह उसे धोखा देगी।

वह कहती है कि वह मीठी से नहीं मिल सकती और बाहर निकलने की कोशिश करती है, लेकिन मीठी को सत्यकाम और इमली के साथ कमरे की ओर आते देखकर कहती है कि वह उससे नहीं मिल सकती और बाहर नहीं जा सकती, अब उसे क्या करना चाहिए। उसे एक आइडिया आता है, मुस्कुराता है और केसी को गले लगाता है।

Watch : Anupama 30 June 2021 full Episode in Hindi

Imlie 30 june 2021 written update in hindi

इमली दरवाजा खोलती है और मालिनी को केसी को गले लगाते हुए देखकर घबराकर दरवाजा बंद कर देती है और मीठी और सत्यकाम से कहती है कि कुछ नाश्ता करें और पहले आराम करें और फिर मालिनी से मिलें। केसी ने मालिनी से पूछा कि क्या वह बताएगी कि क्या हो रहा है। वह माफी मांगती है और कहती है कि उसे नहीं पता कि क्या करना है।

वह कहता है कि लड़कियां उन्हें देखकर काबू से बाहर हो जाती हैं। वह कहती है कि उसने पहले ही उससे माफी मांग ली है और उसे यहां से चले जाना चाहिए। वह पूछता है कि वास्तव में क्या हुआ था। वह कहती है कि उसका जीवन जटिल है, वह अब समझा नहीं सकती ।

Imlie 30 june 2021 written update in hindi

दोपहर का भोजन समाप्त करने के बाद, टी परिवार चर्चा करता है कि वाहनों में वृद्धि के कारण बहुत अधिक यातायात की भीड़ है। सुंदर का कहना है कि पड़ोसी ने एक नई कार खरीदी। इमली उसे चुप रहने के लिए चिल्लाती है और कहती है कि उन्हें बहुत पुराना अभिनय करना बंद कर देना चाहिए, निशांत इतना गंभीर है जैसे कि उस पर बहुत दबाव है, सब कहते हैं कि उसे आराम करना चाहिए और आनंद लेना चाहिए क्योंकि उसने अभी शादी की है।

वे सब मुस्कुराते हैं। मीठी उसे खुद को नियंत्रित करने के लिए कहती है। रूपाली इमली के नाटक का आनंद लेते हैं। इमली ने सत्यकाम को मनोरंजन की अपनी पगडंडिया शैली दिखाने के लिए कहा। सत्यकाम बैकग्राउंड में बाजा बाजा ढोल बजा… गाने के साथ ढोल बजाता है। इमली के साथ पूरा टी परिवार नृत्य करता है।

Imlie 30 june 2021 written update in hindi

केसी ने उन्हें व्यस्त देखकर मालिनी को चुपचाप बाहर भेज दिया। सत्यकाम मालिनी से पूछता है कि वह अपनी बेटी के ससुराल को देखकर कैसा महसूस कर रही है। मीठी भावुक हो जाती है और एक लंबी बातचीत के बाद उम्मीद करती है कि टी परिवार की खुशी पर कोई बुरी नजर न पड़े।

अनु यह सोचकर चलती है कि यह नौकरानी इमली की खुशी का आखिरी दिन है क्योंकि उसकी बुरी नजर आज से उसकी खुशी पर पड़ेगी। वह इमली को मीठी के साथ देखती है और बुटीक की घटना को याद करके सोचती है कि यह महिला इमली के साथ क्या कर रही है।

देव माली और टी परिवार को बुलाता है और सोचता है कि अनु वहां पहुंच गई होगी और इससे पहले कि वह टी परिवार की खुशियों को बर्बाद करे, उसे वहां जाकर उसे रोकना चाहिए। परिवार अपना नृत्य समाप्त करता है।’

Imlie 30 june 2021 written update in hindi

सत्यकाम मीठी को बताता है कि वह पगडंडिया जाने के बजाय सीधे जेल से आया है, इसलिए वह प्रकाश को बुलाएगा और वहां की स्थिति का पता लगाएगा। मीठी इमली से मालिनी से मिलवाने के लिए कहती है।

इमली का कहना है कि वह कुछ समय बाद करेगी। अनु को पता चलता है कि मीठी इमली की मां है जिसका देव के साथ अफेयर था और उसने उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी। हरीश इमली को अगले अनुष्ठान में भाग लेने के लिए बुलाता है और मीठी को भी बुलाता है। अनु मीठी के पास जाती है और उसका हाथ खींचती है।

मीठी पूछती है कि वह यहां क्या कर रही है। अनु पूछती है कि उसकी हिम्मत कैसे हुई कि वह अपनी जिंदगी बर्बाद कर किसी और की जिंदगी बर्बाद करने के लिए यहां आए। मिठी कहती है कि वह गलत है। अनु पूछती है कि क्या वह 20 साल से देव चतुर्वेदी की मालकिन नहीं है। यह सुनकर मिठी टूट जाती है।

Imlie 30 june 2021 written update in hindi

आदि इमली के पास जाता है और पूछता है कि वह क्या कर रही है। वह कहती है कि वह अनुष्ठान के लिए नारियल लेने आई थी, वह यहां क्यों आया। वह कहता है कि वह उसे लेने आया था। वह पूछती है कि क्या वह रास्ता भूल गई है या वह अकेले रहने से डरता है। वह कहता है कि वह उसे याद कर रहा था। वह हंसती है और कहती है कि वह रोमांटिक रूप से बात नहीं कर सकती।

वह नारियल उठाता है। वह हंसते हुए कहती है कि वह भी एक नारियल की तरह है। वह कहता है कि वह अंदर से नरम और बाहर से सख्त कहेगी। वह कहती है कि वह अपने परिवार को अपनी मां का इतना सम्मान करते हुए देखकर बहुत खुश है।

Imlie 30 june 2021 written update in hindi

उनका कहना है कि उनका परिवार और अधिक खुश होगा यदि उन्हें पता चलेगा कि वह उनकी बहू है और बिना किसी डर के अपने परिवार की सच्चाई को बताने पर जोर देती है, क्योंकि यह सही समय है जब उसकी अम्मा और दद्दा की उपस्थिति होती है। वह पूछता है कि वे दोनों कहां हैं। वह कहती है कि दद्दा बाहर गए थे और अम्मा कहीं आसपास होंगी।

अनु मीठी पर चिल्लाती है कि उसने 20 साल पहले उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी और अब अपनी बेटी की जिंदगी बर्बाद करने के लिए भेज दिया।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close