इमरान खान एक ‘ड्रग एडिक्ट’ थे, पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज सरफराज नवाज का कहना है
इमरान खान एक ‘ड्रग एडिक्ट’ थे, पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज सरफराज नवाज का कहना है

इस्लामाबाद. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बारे में एक चौंकाने वाले दावे में, पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज सरफराज नवाज ने दावा किया है कि उन्होंने 1987 में इमरान को ड्रग्स का सेवन करते देखा है। नवाज ने कहा कि उन्होंने खान को कोकीन का सेवन करते भी देखा है।

उल्लेखनीय है कि 1970 और 1980 के दशक के अंत में नवाज और इमरान पाकिस्तान के शीर्ष तेज गेंदबाज थे।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में सरफराज के बारे में बात करते हुए दिखाया गया है कि कैसे वह इमरान को ड्रग्स का सेवन करते हुए नहीं देखा और अगर उसके द्वारा किए गए दावे झूठे हैं, तो इमरान उसे अदालत में घसीटने के लिए स्वतंत्र है।

1987 की एक घटना को याद करते हुए सरफराज ने कहा कि पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच मैच के दौरान जब इमरान अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे थे तो उन्होंने इस्लामाबाद में घर आकर ड्रग्स का सेवन किया।

“वह भी कुछ सूंघता है। वह (इमरान खान) भांग का सेवन कर रहा है, वह लंदन में और यहां तक ​​कि मेरे घर पर भी करता था। 1987 में जब पाकिस्तान का सामना क्रिकेट मैच में इंग्लैंड से हुआ था और वह अच्छी गेंदबाजी नहीं कर पाया था, तब वह आया था। मेरे घर पर और कहा कि मोहसिन खान, अब्दुल कादिर, सलीम मलिक के साथ इस्लामाबाद में भोजन के लिए और चरस का भी सेवन करते हैं। वह कुछ भी खा लेता है और कोकीन का सेवन भी करता है। लंदन में, वह कुछ रोल करेगा और उसे सूंघेगा, “नवाज ने कहा। चलचित्र।

उन्होंने कहा, “उसे मेरे सामने लाओ और देखो कि क्या वह इससे इनकार करता है। मैं अकेला चश्मदीद नहीं हूं, लंदन में बहुत से लोग हैं।”

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter