भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: 27 नवंबर को खेला जाने वाला पहला वनडे; पूरा शेड्यूल देखें
भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: 27 नवंबर को खेला जाने वाला पहला वनडे;  डे-नाइट टेस्ट की मेजबानी करने के लिए एडिलेड, पूरा शेड्यूल देखें

स्पोर्ट्स. 27 नवंबर से शुरू होने वाली वन डे इंटरनेशनल (ODI) श्रृंखला के साथ भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे की बहुप्रतीक्षित स्थिरता की घोषणा की गई है, जबकि एडिलेड ओवल स्टेडियम पहले टेस्ट की मेजबानी करेगा जो एक दिन-रात का मैच होगा।

भारतीय दल जो वर्तमान में चल रहे संस्करण में शामिल है इंडियन प्रीमियर लीग 10 नवंबर को आईपीएल फाइनल के बाद दुबई से आने की संभावना है।

पूरा कार्यक्रम यहां देखें:

पहला वनडे: 27 नवंबर, SCG, दूसरा वनडे: 29 नवंबर, SCG, तीसरा वनडे: 2 दिसंबर, मनुका ओवल।

पहला टी 20: 4 दिसंबर, मनुका ओवल, दूसरा टी 20: 6 दिसंबर, SCG, तीसरा टी 20: 8 दिसंबर, एससीजी।

पहला टेस्ट: 17-21 दिसंबर, एडिलेड ओवल (दिन-रात), दूसरा टेस्ट: दिसंबर 26-30, एमसीजी, तीसरा टेस्ट: जनवरी 7-11, SCG, चौथा टेस्ट: 15-19 जनवरी, गाबा।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अंतरिम खिलाड़ी निक हॉकले ने कहा, “एमसीजी में बॉक्सिंग डे टेस्ट के संबंध में, हम विक्टोरियन सरकार और मेलबर्न क्रिकेट क्लब के साथ मिलकर आइकॉनिक इवेंट में दर्शकों को सुरक्षित रखने की योजना पर काम कर रहे हैं।” एक बयान में कहा।

उन्होंने कहा, “ऑस्ट्रेलियाई समुदाय और सभी प्रतिभागियों की सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है और हम प्रासंगिक दिशा निर्देशों और जैव सुरक्षा प्रोटोकॉल के अनुरूप कार्यक्रम की आय सुनिश्चित करने के लिए ऑस्ट्रेलिया भर में सरकारों के साथ काम करना जारी रखेंगे।”

“हमने इस दौरे को जीवंत बनाने के लिए कई महीनों तक BCCI के साथ मिलकर काम किया है, और मैं इन असाधारण और जटिल समय में इस दौरे के लिए पेशेवर, पूरी तरह से और सहयोगात्मक तरीके से अधिक नहीं बोल सकता।”

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter