आगरा में मासूम से गैंगरेप : पड़ोसी ने धोखे से घर पर बुलाया…फिर दोस्तों के साथ मिलकर किया दुष्कर्म

आगरा : आगरा के एत्माद्दौला क्षेत्र में 12 वर्ष की बालिका से तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। जान से मारने की धमकी दी।स्वजन की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने तीनों आरोपितों को हिरासत में ले लिया, जिनसे पूछताछ जारी है। रविवार दोपहर 12.30 बजे बालिका घर से बर्फ लेने बाहर गई थी। पड़ोस में रहने वाले युवक ने उसे कमरे में खींच लिया। 

बालिका का कहना है कि वहां युवक के दो दोस्त और आ गए। तीनों ने उसके साथ घिनौनी हरकत की। आरोपितों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

बदहवास हालत में बालिका अपने घर पहुंची, रोते हुए मां को घटना की जानकारी दी। मां उसे पहले चिकित्सक के यहां लेकर गई फिर पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने तीनों आरोपितों को दबोच लिया। बालिका को लेकर स्वजन थाने पहुंच गए।

पुलिस बालिका को मेडिकल के लिए लेडी लायल ले गई। हालत बिगड़ने पर बालिका को हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। इंस्पेक्टर देवेंद्र शंकर पांडेय का कहना है कि बच्ची का उपचार चल रहा है।

आरोपित इरफान, आदिल और जाहिद को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। सोमवार को आरोपितों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

तीन घंटे तड़पती रही पीड़िता, नर्स ने कह दिया कि उसकी ड्यूटी खत्म सामूहिक दुष्कर्म का शिकार हुई बालिका तीन घंटे तक इलाज के लिए तड़पती रही।

उसको स्वजन और पुलिस दोपहर दो बजे उपचार के लिए लेडी लायल लेकर पहुंचे थे। बालिका का रक्तस्त्राव नहीं रुक रहा था। आरोप है कि वहां मौजूद नर्स ने कह दिया कि उसकी ड्यूटी खत्म हो गई है, वह नहीं देखेगी। दूसरी नर्स ड्यूटी पर नहीं थी। 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter