IPL 2020 CSK बनाम KKR: ऐसा हो सकता है चेन्नई और कोलकाता की प्लेइंग इलेवन
IPL 2020 CSK बनाम KKR: ऐसा हो सकता है चेन्नई और कोलकाता की प्लेइंग इलेवन

स्पोर्ट्स: आईपीएल 2020 का 49 वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आज शाम 07:30 बजे से दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। कोलकाता को प्ले ऑफ में क्वालीफाई करने की अपनी उम्मीद को बरकरार रखने के लिए इस मैच को हर हाल में जीतना होगा। वहीं प्ले ऑफ की रेस से बाहर हो चुकी चेन्नई सुपर किंग्स अपनी साख बचाने के लिए जीत की हरसंभव कोशिश करेगी।

कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर ओवर्रे रसेल इंग्लैंड के कारण पिछले तीन मैचों में टीम का हिस्सा नहीं थे। लेकिन चेन्नई के खिलाफ वह टीम में बदलाव कर सकते हैं। अगर रसेल मैच फिट होते हैं, तो वह चेन्नई के खिलाफ पैट कमिंस की जगह टीम में वापसी कर सकते हैं। वहीं चेन्नई ने अपने पिछले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ जीत दर्ज की थी। ऐसे में वे सेम टीम के साथ मैदान पर उतर सकते हैं।

मौसम की रिपोर्ट- कैसा रहेगा मौसम

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले की तुलना में यह बिल्कुल साफ रहेगा। हालांकि, खिलाड़ियों को यहाँ भी गर्मी गर्मी का सामना करना पड़ेगा। यहां ओएसई की भूमिका नहीं रहेगी। ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाज़ी का फैसला कर सकती है।

पिच रिपोर्ट- तस्वीर रिपोर्ट

अबु धाबी के शेख जायद इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम की तुलना में दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम बिल्कुल अलग है। हालाँकि, यह भी साइज़ के हिसाब से काफी बड़ा ग्राउंड है। लेकिन यात्राओं की शुरुआत की तुलना में अब यह विकेट काफी बदल गया है। यहाँ अब अरब काफी हद तक कर रहा है। ऐसे में दोनों ही टीमें यहां दो-दो लीड स्पिनर्स के साथ उतर सकती हैं।

मैच प्रेडिक्शन

हमारा मैच प्रेडिक्शन मीटर कहता है कि इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत मिलेगी। हालांकि, मैच के क्लोज रहने की पूरी संभावना है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

कोलकाता नाइट राइडर्स- शुभमन गिल, सिद्धेश लाड / राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), इयोन मोर्गन (कप्तान), सुनील नारेन, पैट्रिक कमिंस / लांड्रे रसेल, लॉकी फर्ग्यूसन, कमलेश नागरकोटी, प्रसिद्ध कृष्णा वर्मा

चेन्नई सुपर किंग्स- रुतुराज गायकवाड़, फॉक्स डू प्लेसी, अंबाती रायडू, एसएम धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), वाम कर्रन, एन जगदीसन, रवींद्र जडेजा / आरं नवा किशोर, मिशेल सेंटनर, दीपक चहर, मोनू कुमार / केएम आसिफ और इमरान ताहिर।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter