आईपीएल 2020: हार्दिक पांड्याहार्दिक पांड्या बोले- नाराज रॉयल्स के खिलाफ इस मामले में चूक गई मुंबई इंडियंस
आईपीएल 2020: हार्दिक पांड्या बोले- नाराज रॉयल्स के खिलाफ इस मामले में चूक गई मुंबई इंडियंस

स्पोर्ट्स. मुंबई इंडियंस को राजस्थान रॉयल्स ने रविवार को खेले गए मैच में 8 विकेट से हरा दिया। पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर मौजूद मुंबई इंडियंस के लिए इस हार को बड़े झटके के तौर पर देखा जा रहा है। टीम के स्टार ऑलाउंडर हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस की हार की मूल वजह बताई है। पांड्या का कहना है कि बेन स्टोक्स और संजू खिलन की आक्रामक बल्लेबाजी के सामने उनके गेंदबाजों के सामने ज्यादा विकल्प नहीं थे।

पंड्या के 21 गेंदों पर नाबाद 60 रन की मदद से मुंबई ने पांच विकेट पर 195 रन बनाए। लेकिन स्टोक्स (नाबाद 107) और तनन (नाबाद 54) ने तीसरे विकेट के लिए 152 रन की अटूट साझेदारी करके राजस्थान को जीत दिलाई।

पंड्या ने कहा, ” कई बार आप विरोधी टीम को भी श्रेय देना चाहिए और मुझे लगता है कि उन्होंने वास्तव में बहुत अच्छी बल्लेबाजी की है। हमारे पहलवानों के पास करने के लिए कुछ खास नहीं था। उनकी तकनीक और उसका अच्छा तरीका से उपयोग करना राजस्थान के शिष्यों के पक्ष में गया। बल्लेबाजी में वे आज हमसे बेहतर थे। ”

पांड्या ने जड़े 7 चौके लगाए

बड़ौदा के इस खिलाड़ी ने अपनी पारी सात छक्के और दो चौके लगाये। उन्होंने कहा कि उनकी टीम ने पर्याप्त स्कोर बनाया था लेकिन मूल्यांकन अगर हासिल को सफलतापूर्वक हासिल कर पाया तो इसका श्रेय स्टोक्स और कॉस्टिंगन को जाता है।

पंड्या ने कहा, ” छक्के जड़ने में आनंद आता है। मुझे लगता है कि हमने पर्याप्त स्कोर बनाया था। शुरू में जब दूसरी बार टाइम आउट लिया गया था तो हम 165-170 तक स्क पहुंचाने के बारे में सोच रहे थे। निश्चित रूप से हमने 25 रन अधिक बनाये थे और हमें लग रहा था कि यह पर्याप्त था लेकिन स्टोक्स और संजू को श्रेय जाता है। उन्होंने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की। ”

बता दें कि मुंबई इंडियंस की टीम वर्तमान में 14 प्वाइंट्स के साथ इस सीजन में पहले पायदान पर बनी हुई है। मुंबई को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए बाकी बचे हुए तीन मैचों में से सिर्फ एक में ही जीत दर्ज करने

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter