IPL 2020: रोहित शर्मा की चोटों पर सवालिया निशान बरकरार
IPL 2020: रोहित शर्मा की चोटों पर सवालिया निशान बरकरार, RCB के खिलाफ मैच से पहले जानें यह अपडेट

स्पोर्ट्स. भारतीय प्रीमियर लीग के 13 वें सीजन में बुधवार को रॉयलस चैलेंजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच टक्कर देखने को मिलेगी। इस मैच में जीत दर्ज करने वाली टीम इस सीजन में प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम भी बन जाएगी। लेकिन मैच से पहले मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा की चोट को लेकर सवालिया निशान कायम है। रिपोर्ट्स की मानें तो रोहित शर्मा आरसीबी के खिलाफ होने वाले मैच से भी बाहर रहेंगे।

रोहित शर्मा ने हैमस्ट्रिंग इंजरी की वजह से पिछले दो मैच नहीं खेले हैं। हालांकि दो दिन पहले मुंबई इंडियंस के ट्विटर हैंडल से रोहित शर्मा के प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लेने की तस्वीरों को साझा किया गया। इसके बावजूद आगे के मैचों को ध्यान में रखते हुए मुंबई इंडियंस की टीम रोहित शर्मा की फिटन के साथ किसी भी मोल नहीं लेगी।

रोहित शर्मा की गंभीर सवाल पर

ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर टीम इंडिया का चयन होने के बाद से रोहित शर्मा की चोटों पर सवाल बेहद गंभीर हो गए हैं। दरअसल बीसीसीआई ने अंक का हवाला देते हुए रोहित शर्मा किसी भी फॉर्मेट के लिए टीम में चयन नहीं किया है। ऐसे में सवाल यह उठता है कि जब रोहित शर्मा एक महीने बाद खेली जाने वाली सीरीज के लिए फिट नहीं हैं तो आईपीएल के बाकी मैचों में हिस्सा कैसे लेंगे?

बीसीसीआई ने हालांकि रोहित शर्मा की चोट पर नज़र बनाए रखने का दावा किया है और साथ ही कहा है कि वह फिट होने की स्थिति में टीम के साथ ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर जा सकता है। लेकिन तमाम बातों के बीच यह लगभग साफ हो गया है कि रोहित शर्मा कम से कम आईपीएल में आरसीबी के खिलाफ एक और मैच खेलते हुए दिखाई नहीं देंगे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter