जेठालाल लाइफस्टाइल: कभी 50 रुपये में किया था काम और आज हैं करोड़ों की संपत्ति के मालिक, हर एपिसोड की इतनी है फीस

मुंबई। तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी शो के कलाकार भी इस शो के साथ-साथ लोकप्रिय हो गए हैं। उनके बारे में दर्शकों को वो सब कुछ जानने की इच्छा रहती है। जिसके चलते वो कलाकार इस पायदान तक पहुंचा है। इस शो का खास किरदार जेठालाल का पात्र निभाने वाले दिलीप जोशी के बारे में भी उनके चाहने वाले जानने को हमेशा उत्सुक रहते हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Jethalal, Dilip Joshi : ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ शो में लोगों को जेठालाल खूब एंटरटेन करते हैं। शो में जेठालाल (Jethalal) यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi) सबसे अहम किरदारों में से एक है, जिसे बहुत पसंद किया जाता है। इस शो में जेठालाल और दयाबेन की जोड़ी लोगों को खूब भाती है। लेकिन क्या आप जानते है कि जेठालाल को पहले इस शो में चंपकलाल का रोल ऑफर किया गया था।

शो में जेठालाल को यह मिला था रोल

जेठालाल यानी दिलीप जोशी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने पहले मुझे विकल्प दिया था कि आप जेठालाल या चंपकलाल में से कौन सा किरदार अदा करना चाहते हैं। मैंने बोला कि मैं चंपकलाल तो लगूंगा नहीं, मैं जेठालाल भी नहीं लगूंगा। क्योंकि असित जी ने शो में दुबले- पतले जेठालाल की कल्पना की थी। जिसके पास छोटी सी मूंछे भी है। दिलीप ने आगे बताया, मैंने असित जी से कहा थी कि मैं कोशिश कर सकता हूं। जिस पर उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है और जो भी रोल करेंगे अच्छा ही करेंगे। ऐसे मैंने जेठालाल का किरदार किया है।

जेठालाल यानि दिलीप जोशी को यह मिलता है मेहनताना

‘तारक मेहता का उलटा चश्‍मा’ में जेठालाल का किरदार अभिनेता दिलीप जोशी निभा रहे है। लॉकडाउन से पहले ही शो मेकर्स ने कलाकारों की फीस में बढ़ोतरी की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में जेठालाल का किरदार निभा रहे दिलीप जोशी को हर एपिसोड के लिए 1.50 लाख रुपये का मेहनताना मिलता है। वह शो के लीड कैरेक्‍टर हैं, ऐसे में उनकी फीस सबसे ज्‍यादा है।

असल जिंदगी में ऐसे हैं दिलीप जोशी

‘तारक मेहता का उलटा चश्‍मा’ में जेठालाल का किरदार अभिनेता दिलीप जोशी निभा रहे हैं। जेठालाल ने जयमाला जोशी से शादी की है और दोनों की शादी 20 साल से ज्यादा हो गई है। दोनों दो बच्चों के माता-पिता भी है। जेठालाल ने कई शो और फिल्मों में काम किया है, लेकिन उन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने एक खास पहचान दी है।

80 लाख की गाड़ी के हैं मालिक

दिलीप जोशी के पास कई गाड़ियां हैं। उनकी सबसे पसंदीदा कार ऑडी क्यू-7 (Audi Q-7) है। ऑडी क्यू-7 की कीमत तकरीबन 80 लाख है। साथ ही उन्‍हें अपनी इनोवा कार भी बेहद पसंद है जिसकी कीमत कीमत लगभग 14 लाख रुपये है। गाड़ियो को लेकर दिलीप जोशी का खास शौक भी है। इसके कारण उनके पास कई महंगी कार भी हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter