Kumkum Bhagya 13 September 2021 Written Update in Hindi : अभि और प्रज्ञा की क्यूट लड़ाई
Kumkum Bhagya 13 September 2021 Written Update in Hindi

Kumkum Bhagya 13 September 2021 Written Update in Hindi

कुमकुम भाग्य 13 सितंबर 2021 एपिसोड : प्रज्ञा अभि से पूछती है कि उसने उसे फोन पर बात क्यों नहीं करने दी। वह कहता है क्योंकि वह बात करना चाहता था और ऐसा लगता है कि उसे उस घर में भी बात करने का अधिकार नहीं है।

वह कहती है, ठीक है और पूछती है कि वह नाराज क्यों है। वह कहता है, आगे बढ़ो और उसकी सुषमा आंटी से बात करो। वह कहती है कि वह उससे बात कर रही है और वह एक बच्चे की तरह व्यवहार कर रहा है। वह कहता है कि वह भी बात करने आया था।

अब उसका बात करने का मूड नहीं है। वह कहती है कि वह लंबे समय तक इंतजार नहीं करेगी। वह अपनी आवाज के साथ फोन की घंटी बजाकर उसे चिढ़ाता है और कहता है कि यह उसका दोस्त है और यह महत्वपूर्ण लग रहा है। उन्हें एक नौकरानी दिखाई देती है। वह कहती है कि वह घर जा रही है। उसके जाने के बाद वे फिर बहस करने लगे। अब अभि को असली फोन मिलता है।

वह कहता है कि उसे उठाना चाहिए और बताता है कि उसका बॉस का रवैया उस पर काम नहीं करेगा। वह उसे ‘लेडी गब्बर’ कहते हैं। वह हंसती है। वह पूछता है कि वह क्यों मुस्कुरा रही है।

Kumkum Bhagya 13 September 2021 Written Update in Hindi

वह कहती है कि उसका मुस्कुराता हुआ चेहरा है। वह पूछता है कि क्या उसे बोटोक्स मिला है। वह हाँ कहती है और उसे अपना फोन लेने के लिए कहती है। वह कहता है कि जब वह चाहेगा तो उठा लेगा और चला जाएगा।

अभि अपने दोस्त से पूछता है कि वह घर पहुंच गया है। वह उसे अपना दरवाजा खोलने के लिए कहता है। वह कुछ देना भूल गया। अभि दरवाजा खोलता है। उसका दोस्त उसे यह कहते हुए शराब देता है कि वह जानता है कि अभि इसके बिना सो नहीं पाएगा।

वह कहता है कि प्रज्ञा अच्छी है, लेकिन सख्त है। उनकी दूसरी पत्नी तनु अच्छी है। जब उसने उसे बताया कि प्रज्ञा ने शराब फेंक दी है, तो उसने नई शराब भेज दी। अभि को तनु का फोन आता है। वह पूछती है कि क्या गट्टू ने उसे शराब दी थी।

वह उसे ताना मारता है कि हर कोई चोर नहीं है। वह उसे धन्यवाद देता है और लटका देता है। तनु कहती है कि उसने शराब भेजी थी इसलिए अभि प्रज्ञा को पीने के बाद परेशान करता है जैसे वह उन्हें परेशान करता था। वह कहती है कि प्रज्ञा के लिए तूफान आने वाला है।

प्रज्ञा अभि का इंतजार करती है। वह सोचती है कि वह इतना समय क्यों ले रहा है। तनु शराब पी रही है, संगीत सुन रही है और नाच रही है। आलिया पूछती है कि क्या उसने शराब पी है। तनु कहती है कि वह जश्न मना रही है।

Kumkum Bhagya 13 September 2021 Written Update in Hindi

आलिया सेलिब्रेशन के लिए पूछती है क्या? तनु सोचती है कि उसे मत बताना वरना वह उसका प्लान बिगाड़ देगी। वह कहती है कि वह खुश है क्योंकि उसे पैसा मिला है और वह सुरक्षित महसूस कर रही है। आलिया को लगता है कि वह कुछ छिपा रही है और सोचती है कि उसने ऐसा क्या किया कि वह बहुत खुश है।

वह उससे फिर पूछती है। तनु उसे जाने के लिए कहती है और अपने नए दोस्त गौरव से पूछती है। वह कहती है कि वह जल्द ही पता लगा लेगी। तो बस इंतजार कीजिए और देखिए।

अभि गट्टू को एक बोतल देता है और वह चला जाता है। उसके बाद अभि कहता है कि अब शराब उसके अंदर जाएगी और शेर निकलेगा। वह पीने लगता है। प्रज्ञा आती है और सोचती है कि वह क्या पी रहा है जब उसने सब कुछ फेंक दिया। वह उसे देखता है और पूछता है कि वह क्या देख रही है। वह फिर से पी रहा है। वह उसे और अधिक पीने के लिए कहती है कि वह नाटक कर रहा है।

Kumkum Bhagya 13 September 2021 Written Update in Hindi

यह उसका घर है और उसे उसकी शर्तों पर रहना चाहिए, शराब नहीं पीनी चाहिए। वह उसे यह सब बकवास बंद करने और सोने के लिए कहती है। वह एक बोतल फर्श पर फेंकता है और वह टूट जाती है। वह उसके करीब जाता है और पूछता है कि क्या उसे अभी भी शराब की गंध नहीं आती है? वह एक झटके से उसे देखती है।

सिद्धार्थ सोचता है कि जब वे सो रहे थे तो रिया ने उनके बीच तकिए कैसे रख दिए। दीदा उसे विचारों में खोए हुए देखती है और पूछती है कि वह परेशान क्यों दिख रहा है। वह कहता है कि वह सिर्फ पानी पीने आया था और वह वहां सकारात्मकता के लिए बैठ गया क्योंकि पूजा पहले की जाती थी।

दीदा कहती है कि वह उससे बहुत प्यार करती है और उसे उससे कुछ भी नहीं छिपाना चाहिए। वह उससे वादा करती है कि जब भी उसका मन करे उसे वह बात बताए जो उसे परेशान कर रही है। वह उनकी समस्याओं को दूर करने की पूरी कोशिश करेगी। वह उसे गले लगाता है और उससे वादा करता है।

प्रज्ञा अभि को धक्का देती है। वह पूछता है कि उसने उसे धक्का दिया? वह कहती है कि उसने अभी उसे अपने से दूर कर दिया है। वह कहता है नहीं, तुमने मुझे धक्का दिया। वह कहती है, ठीक है मैंने तुम्हें धक्का दिया।

Watch : Kumkum Bhagya 11 September 2021 Full Episode

Kumkum Bhagya 13 September 2021 Written Update in Hindi

वह कहता है, अब मैं तुम्हें धक्का देकर बदला लूंगा। वह कहती है, मैंने तुम्हें बस थोड़ा सा धक्का दिया। वह कहता है, मैं भी ऐसा ही करूंगा। वह कहती है नहीं, तुम नशे में हो, तुम्हें पता नहीं चलेगा कि हल्का धक्का क्या है। वह उसके पीछे जाता है। वह दौड़ती है और फिर उसे बताती है, मूर्ति।

वह एक पल के लिए रुक जाता है और फिर पूछता है कि कौन सी मूर्ति है? वह कहती है, चलो पैच अप करें। वह कहता है कि जब यह आप पर आया, तो आप पैच अप करना चाहते हैं। पैच अप के साथ नरक में। वह उसे सुबह बदला लेने के लिए कहती है। वह सुबह कहता है, तुम रात कहोगे।

वह फिर से उसका पीछा करना शुरू कर देता है। वह एक तकिया उठाता है और उस पर फेंक देता है। वह गिर गयी। वह हंसते हुए कहता है कि वह 4 प्रज्ञा को देख रहा था और फिर भी उसने सही प्रज्ञा को मारा। वह कहती है कि वह उसके साथ पिलो फाइट कर रहा है? वह उस पर फेंकता है और दौड़ता है।

वह उसे पकड़ने में कामयाब होता है। वह उसे उठाता है और मंडलियां करता है। उसे चक्कर आता है। गीत बजते ही वे अपने मूर्खतापूर्ण झगड़े/नृत्य जारी रखते हैं।

Kumkum Bhagya 13 September 2021 Written Update in Hindi

वह उसे फिर से ले जाता है और फिर बैठ जाता है, प्रज्ञा उसकी गोद में होती है। प्रज्ञा यह कहते हुए उठ जाती है कि अब बहुत देर हो चुकी है और वे सो जाएंगे। वह कहते हैं, अभी तो रात हुई है। वह कहती है, मुझे जाने दो। वह कहता है, तुमने वादा किया था, तुम मुझसे कभी दूर नहीं जाओगे।

वह एक और नृत्य मांगता है। वह दौड़ती हुई अपने कमरे में जाती है। अभि उसका पीछा करता है। वह सीढ़ियों पर अपना संतुलन खोने वाला है। वह कहता है, फुग्गी। प्रज्ञा उसके पास दौड़ती है, लेकिन उसे बचाने में नाकाम रहती है। वह गिर जाता है और बेहोश हो जाता है। वह उसे आंखें खोलने के लिए कहती है।

प्राची सदमे में जाग जाती है। वह रणबीर को बताती है कि कुछ बुरा हुआ है। वह कहता है, तुमने अभी एक बुरा सपना देखा। वह उसे आराम देता है और उसे सुलाता है।

अभि आंख खोलता है। प्रज्ञा खुश हो जाती है। वह मुस्करा देता है। वह यह कहकर गुस्सा हो जाती है कि तुम मजाक कर रहे हो? मैं इतना डरा हुआ था। मुझे ऐसे चुटकुले पसंद नहीं हैं।

Kumkum Bhagya 13 September 2021 Written Update in Hindi

उसकी आँखें फिर से बंद हो जाती हैं। वह कहती है, मैं स्वीकार करती हूं कि तुम जीत गए और मैं हार गया। खुश हो अब? आंखें खोलो। प्रज्ञा अभि के सिर के नीचे खून बहता देखती है और चौंक जाती है।

सुषमा आती है और प्रज्ञा से पूछती है कि अभि को क्या हुआ? प्रज्ञा कहती है कि वह सीढ़ियों से गिर गया। सुषमा प्रज्ञा से कहती है कि वह उसके घाव पर दबाव डाले और खून बंद कर दे। वह एक डॉक्टर को बुलाती है और कहती है कि एक आपात स्थिति है। प्रज्ञा रोती है।

ZEE5

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close