Kumkum Bhagya 14th June 2021 Written Update in hindi : जज प्रदीप से पूछता है कि क्या तुम तनु को जानते हो, प्रदीप ने कहा……..
Kumkum Bhagya 14th June 2021 Written Update in hindi

Kumkum Bhagya 14th June 2021 Written Update in hindi

अगले एपिसोड़ में, तनु जज के सामने एक एक्ट की बात करती है, जिसमें कहा गया है कि हर कोई उसका नाम बदनाम करना चाहता है। जज प्रदीप से पूछता है कि क्या वह तनु को जानता है। जिस पर वह कहता है कि उसने उसे धोखा दिया है।

कुमकुम भाग्य 14 जून 2021 रिटेन अपडेट फिनाले बेट : आलिया ने रिया को अभि और प्रज्ञा की शादी के बारे में बताया। अभि सभी रस्मों के साथ तनु से शादी करता है, इस बात से अनजान कि वह तनु है, प्रज्ञा नहीं। शादी के पूरा होने पर वह बहुत खुश हो जाता है, लेकिन तनु का चेहरा देखकर उसकी खुशी सदमे में बदल जाती है।

Watch : Kumkum Bhagya 12 June 2021 Written Episode Update in hindi

तनु को लगता है कि उसने आखिरकार प्रज्ञा के प्यार पर जीत हासिल कर ली है। तनु, आलिया और मिताली ने दुल्हन की अदला-बदली के इस ट्विस्ट को समय से पहले ही तैयार कर लिया ताकि अभि और प्रज्ञा की प्रेम कहानी को बर्बाद किया जा सके। आलिया, तनु को अभि उसकी संपत्ति के बदले में देती है। मिताली भी उनकी अच्छी किताबों में बने रहने के लिए बुरी टीम में शामिल हो जाती है।

Kumkum Bhagya 14th June 2021 Written Update in hindi

अभि ने तनु से शादी को मानने से इंकार कर दिया। वह माला फेंक देता है। वह आलिया से पूछता है कि प्रज्ञा की जगह तनु मंडप में कैसे आ गई। आलिया कहती है कि उसे कुछ पता नहीं है। वह बताता है कि उसने उस पर भरोसा किया और उसने उसे एक बार फिर धोखा दिया। प्राची और रिया को गहरा झटका लगता है।

रिया सोचती है कि प्रज्ञा की जगह तनु कैसे आ गई। प्रज्ञा को मुश्किल से होश आता है। अभि उससे पूछता है कि वह कमरे में क्या कर रही थी, जब वह मंडप में उसका इंतजार कर रहा था। उन्हें अब भी शादी की उम्मीद है। वह अपना दर्द रोता है जब उसे पता चलता है कि उसने जज के सामने तनु से शादी कर ली है।

Kumkum Bhagya 14th June 2021 Written Update in hindi

वह मूर्खतापूर्ण महसूस करता है कि उसने शादी से पहले अपनी दुल्हन के चेहरे की जांच नहीं की। प्रज्ञा उसे बताती है कि किसी ने उसके कमरे में प्रवेश किया और उसे बेहोश कर दिया। वह बताता है कि तनु जीत गई है, उसे इस बात का डर था। वह जानता है कि तनु उसकी जिंदगी बर्बाद कर देगी।

WATCH : Kundali Bhagya 12th June 2021 Full Episode

उसे नहीं लगता कि वह कुछ भी संभाल सकता है। वह बहुत परेशान है कि उसका जीवन बर्बाद हो गया।प्रज्ञा हारना नहीं चाहती। वह उससे कहती है कि वह अब भी अपना वादा निभाएगी और उसे तनु से बचाएगी।

वह प्रदीप से मदद लेने की कोशिश करती है। वह यह बताने के लिए प्रदीप से मिलती है कि तनु ने अभि से शादी कर ली है। रणबीर को इस पर यकीन नहीं हो रहा है। वह जज को सच बताने के लिए प्रदीप से विनती करती है।

वह उसे बताती है कि तनु उसकी पत्नी है, वह अभि से शादी करके उसे धोखा दे रही है। वह उससे एक अच्छा इंसान बनने की उम्मीद करती है। प्रदीप उसके अनुरोध को स्वीकार करता है और न्यायाधीश को सच बताने के लिए मंडप पर पहुंचता है।

तनु जज से किसी पर विश्वास न करने के लिए कहती है, वह कहती है कि वे लोग सिर्फ उसका नाम खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। वह प्रदीप से पूछती है कि वह झूठ क्यों बोल रहा है कि वह उसका पति है। प्रज्ञा तनु से कहती है कि वह प्रदीप को उनके सामने धमकाए या डराए नहीं।

वह जज से कहती है कि तनु उसकी पहली शादी को छिपाने के मकसद से उसके पति प्रदीप को धमका रही है। वह कहती है कि तनु की अभि के साथ शादी वैध नहीं है, क्योंकि तनु पहले से ही प्रदीप से शादी कर चुकी है।

तनु, प्रदीप से जज को यह बताने के लिए कहती है कि वह उसका पति नहीं है। तनु जज से कहती है कि वह प्रदीप को कोई मौका न दे। वह बताती है कि वह न्याय पाकर खुश है और फिर से सब कुछ खोना नहीं चाहती।

प्रज्ञा जज से एक बार प्रदीप की बात सुनने के लिए कहती है। जज प्रदीप से पूछता है कि क्या वह तनु को जानता है। प्रदीप जज से कहता है कि वह तनु को अच्छी तरह जानता है, उसने उसे धोखा दिया है। वह शादी के बारे में खुलासा नहीं करता है।

ZEE5

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter