Kumkum Bhagya 15 June 2021 Written Update in hindi : प्राची को शादी के लिए मनाने में नाकाम रहा रणबीर
Kumkum Bhagya 15 June 2021 Written Update in hindi

Kumkum Bhagya 15 June 2021 Written Update in hindi

कुमकुम भाग्य के अगले एपिसोड में, तनु चाहती है कि अभि उसके साथ नई शुरुआत करे, लेकिन वह उसे याद दिलाता है कि वह कभी भी प्रज्ञा की जगह नहीं ले पाएगी। रनबीर पल्लवी से विनती करता है कि वह उसे उस महिला से शादी करने दे जिससे वह प्यार करता है। वह उसे इस शर्त पर प्राची से शादी करने की अनुमति देती है कि प्राची उसके पास आती है और कहती है कि वह उससे शादी करना चाहती है।

Watch : Kumkum Bhagya 14 June 2021 Full Episode in hindi

आलिया और मिताली ने अभि के सामने नाटक करते हुए हर चीज के लिए खुद को दोषी ठहराया। अभि उन्हें सांत्वना देने के बाद, प्रज्ञा को दोष देने के लिए दोषी महसूस करता है और वे एक-दूसरे से माफी मांगते हैं। वे दोनों रिया और रणबीर के लिए शादी को यादगार बनाने के लिए सहमत होते हैं और तब तक तनु के साथ काम करना बंद कर देते हैं।

Kumkum Bhagya 15 June 2021 Written Update in hindi

रनबीर प्राची को उससे शादी करने के लिए मनाने के लिए उसके कमरे में जाता है, लेकिन वह इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं होती। दोनों का दिल टूट जाता है, लेकिन वह यह बात एक दूसरे से छुपाते हैं। जब तनु प्रज्ञा के सामने अभि की पत्नी के रूप में अपना हक जताने की कोशिश करती है, तो अभि उसे सही जवाब देता है। बाद में तनु प्रज्ञा को कमरे से बाहर जाने के लिए कहती है।

ZEE5

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter