Kundali Bhagya 11th June 2021 Written Episode Update in Hindi: समीर और सृष्टि करण को…
Kundali Bhagya 11th June 2021 Written Episode Update in Hindi

Kundali Bhagya 11th June 2021 Written Episode Update in Hindi, Written Update on Ebharatnews.in

कृतिका ने कहा कि वह इस जगह से बहुत प्यार करती है, वास्तव में यह एक अच्छी जगह है, चाय की एक घूंट लेने के बाद वह इस बात से काफी खुश होती है कि वह कितनी अच्छी तरह से चाय बना लेती है, उसी समय डॉ. रूपाली पूछती हैं कि उसने मंगल सूत्र क्यों पहना है और उसकी शादी कब हुई। इस बात पर कृतिका उससे कहती है कि उसने निमंत्रण भेजा था, लेकिन शायद उसे नहीं मिला होगा, कृतिका कहती है कि उसकी शादी बहुत जल्दबाजी में हुई। उसने उस व्यक्ति से शादी की जिसने उसे वास्तव में एक बड़ी समस्या से बचाया और फिर उससे प्यार हो गया, इसके बाद उन दोनों ने शादी कर ली।

उसने बताया कि उन्हें अभी भी अपने परिवारों के सामने औपचारिक रूप से शादी करनी है, फिर उसे आमंत्रित किया जाएगा। चिंता नहीं करे। डॉ. रूपाली बताती है कि उसका भी एक प्रेमी है, कृतिका उसकी तस्वीर देखकर तारीफ करती है साथ ही सवाल करती है कि क्या उसकी नजर सही है। क्योंकि वह उसे अपनी प्रेमिका कैसे बना सकता है।

शर्लिन और पृथ्वी दरवाजे पर घंटी बजाते हैं। फिर डॉ रूपाली उनके पास जाने के लिए खड़ी होती है। लेकिन कृतिका सलाह देती है कि वे शरारत करें, क्योंकि वह दरवाजा खोलने वाली होगी, मेघा पृथ्वी को बुला रही है लेकिन वह इसकी बात नहीं मानती और वे एक बार फिर घंटी बजाते हैं।

Kundali Bhagya 11th June 2021 Written Episode Update in Hindi

राखी, सृष्टि और समीर को करण के साथ ढूंढने के लिए दरवाजा खोलती है तो देखती हैं कि करण बेहोश है और उसके शरीर से खून बह रहा। राखी और प्रीता उसे इस हालत में देख सृष्टि और समीर से सवाल करते हैं कि वे करण को घर कैसे वापस लाए, सृष्टि ने बताया की उनकी कार का जीप से एक्सीडेंट हो गया है। इस दुर्घटना की वजह से करण की यह हालत हुई है और वो घायल हो गया।

वे सवाल करते हैं कि क्या हुआ था, तो सृष्टि जवाब देती है कि वे नई जेल में गए थे, जहां इंस्पेक्टर ने कहा कि करण अपराधी नहीं हो सकता। इसलिए उसे रिहा किया जाना चाहिए, क्योंकि वे वहां थे, करण वापस आ गया और आप जानते ही है कि वह कितनी तेजी से कार चलाता है। जिससे वह दुर्घटनाग्रस्त हो गए। सृष्टि ने बताया कि माता रानी उन्हें बचाना चाहती थी इसलिए उन्हें एक भी खरोंच नहीं आई।

सृष्टि उनसे करण को अपने कमरे में ले जाने के लिए कहती है ताकि उसे इस हालत में आराम मिल सके। सृष्टि सोचती है वह घंटी बंद कर दे और दरवाजे भी बंद कर लें ताकि कोई घर में प्रवेश न कर सके।

Kundali Bhagya 11th June 2021 Written Episode Update in Hindi

शर्लिन और पृथ्वी दरवाजे पर खड़े हैं, कृतिका बहुत उत्साह से दरवाजा खोलती है, लेकिन पृथ्वी को एक बिजनेस कॉल आता है तो वह पीछे की ओर जाता है, शर्लिन भी उसका पीछा करती है, कृतिका यह देखकर दंग रह जाती है कि दरवाजे पर कोई नहीं है। डॉ रूपाली हंसने लगती है, लेकिन कृतिका उसे रुकने के लिए कहती है, वह उसकी कॉल अटेंड करने के लिए अंदर जाती है।

डॉ रूपाली शर्लिन को अंदर बुलाती है, जब वह सामने आती है, तो वह अपने पति के बारे में सवाल करती है जब शर्लिन जवाब देती है कि वह एक बिजनेस कॉल ले रही है, शर्लिन कृतिका से पति की देखभाल करने और उसे घर के अंदर जाने के लिए कहती है, डॉ रूपाली अपना मोबाइल भूल जाती है, लेकिन मुलाकात के दौरान कृतिका उसे परेशान नहीं करती।

प्रीता करण के घावों पर दवा लगा रही है, वह उस समय को सोचती है जब उसने उसे मुक्त करने के लिए स्वीकार कर लिया था कि वह अक्षय का हत्यारा था, वह याद करती है कि जब वह चिल्लाया था, तो वह परिवार के लिए हमेशा बलिदान करने वाली अकेली नहीं थी। यह भी एक पति का कर्तव्य है, करण जाग जाता है, वह एक चुंबन की मांग करता है, तो वह उसके गाल पर चूम लेती है।

वह यह जानकर दंग रह जाता है कि वह असली है, करण को याद नहीं है कि वह घर कैसे वापस आया, प्रीता ने खुलासा किया कि यह उसके तेज ड्राइविंग के कारण हुआ था, क्योंकि वह कुछ भी नहीं सुनता है जो वह समझाने की कोशिश करती है, प्रीता हालांकि जोर देकर कहते हैं कि जब वह गुस्से में होती है तो प्रीता उससे अच्छी तरह से बात नहीं करती है, प्रीता पूछती है कि इसका क्या मतलब है, करण पूछता है कि क्या हुआ है तो सृष्टि को बुलाता है, वह कमरे में आती है और वह उसका हाथ पकड़ लेता है।

वह बताती है कि वह केवल सच बोलेगी। वह समीर को बुलाते हुए कमरे से बाहर निकलती है, लेकिन राखी प्रवेश करती है और उसे वापस खींचती है कि क्या हुआ है, करण सवाल करता है कि उन्होंने सभी को क्या झूठ बताया है, सृष्टि ने खुलासा किया कि उन्होंने कुछ ऐसा नहीं किया है। डॉ रूपाली शर्लिन को कमरे में लाती है और पूछती है कि क्या हुआ है।

वह बताती है कि उसके पास एक क्लिनिक भी नहीं है, तो उसकी सास को उसका पता कैसे मिला। शर्लिन ने खुलासा किया कि वह कल रात ठीक महसूस नहीं कर रही थी, इसलिए उल्टी होने लगी और वह तनाव में आ गई। इसलिए उसे बुलाया। डॉ रूपाली कहती हैं कि यह सच है, क्योंकि सास भी मां के समान होती है, इसलिए वह तनाव में आ गई, शर्लिन को पृथ्वी का फोन आता है जिससे पता चलता है कि यह उसका पति है, डॉ रूपाली कमरे से निकल जाती है।

सृष्टि समीर को बुला रही है जो प्रवेश करने के बाद चौंक जाता है, क्योंकि हर कोई जवाब मांग रहा है, उसने कहा कि वह उसे डांटना चाहती है, जिस पर सृष्टि सवाल करती है कि वह क्या कह रहा है क्योंकि यह करण को रिहा कराने की उनकी योजना थी, जिसे उन्होंने पूरा किया, समीर ने खुलासा किया कि सृष्टि ने उसे मजबूर किया ऐसा करने के लिए, सृष्टि ने यह कहते हुए पुलिस पर आरोप लगाया कि वे उसके साथ दुर्व्यवहार कर रहे थे, करण ने उसे यह कहते हुए रोक दिया कि ऐसा नहीं था, क्योंकि वह जबरदस्ती उससे मिलने आई थी।

लेकिन वे उसे कोने में ले गए, प्रीता ने सवाल किया कि उसने कानून तोड़ने की कोशिश क्यों की, सृष्टि गुस्से में पूछती है कि क्या वह यह कहने की कोशिश कर रही है कि उसकी बहन गलत है, करण उन दोनों को यह कहते हुए रोकता है कि वह सच्चाई का खुलासा करेगा, वह बताता है कि जब जीप एक दुर्घटना में दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिससे उसे शिफ्ट किया जा रहा था , सृष्टि बताती है कि वे कार का पीछा कर रहे थे, दुर्घटना के बाद उसने सोचा कि उसे अपने साथ ले जाना सबसे अच्छा है जबकि बाकी सभी बेहोश थे।

 

WATCH : Kundali Bhagya 11th June 2021 Written Episode Update in Hindi or Full Episode

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter