Kundali Bhagya 12th June 2021 Written Episode Update in Hindi : सृष्टि लूथरा को करण को छिपाने का सुझाव देती है क्योंकि………..
Kundali Bhagya 12th June 2021 Written Episode Update in Hindi

Kundali Bhagya 11th June 2021 Written Episode Update in Hindi, Written Update on Ebharatnews.in

Kundali Bhagya 12th June 2021 Written Episode Update in Hindi : कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड़ में, कृतिका डॉ दीपाली से मिलने जाती है और उसे बताती है कि कैसे उसने जल्दबाजी में शादी कर ली। डॉक्टर दीपाली अपने प्रेमी के बारे में बताती है और कृतिका उसकी तारीफ करती है। अचानक, पृथ्वी को मेघा का फोन आता है, जिससे वह और भी ज्यादा चिंतित हो जाता है। सृष्टि और समीर बेहोश करण को घर लाते हैं, जिसे देखकर उसके परिवार को चिंता होती है। अपनी चोटों के बारे में पूछे जाने पर, सृष्टि झूठ बोलती है कि करण का तेज गति से गाड़ी चलाने के कारण एक छोटा सा एक्सीडेंट हो गया था।

WATCH FULL EPISODE

करण होश में आता है और प्रीता को शांत करने की कोशिश करता है। सृष्टि सबको बताती है कि करण को रिहा नहीं किया गया है। सृष्टि बताती है कि कैसे उसने और समीर ने करण को जेल से बाहर निकलने में मदद की। करण कहता है कि उसे एक नई जेल में ले जाया जा रहा था और उसके बाद उसे कुछ भी याद नहीं है। सृष्टि कहती है कि उसका वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया था और वह उसे घर ला सकती थी, क्योंकि वह उसका पीछा कर रही थी। दीपाली को पता चलता है कि शर्लिन तनाव में है और उसे आराम करने के लिए कहती है।

Kundali Bhagya 12th June 2021 Written Episode Update in Hindi

कुंडली भाग्य के नए एपिसोड में, सृष्टि बताती है कि कैसे उसने और समीर ने करण को एक कार दुर्घटना का शिकार होते देखा। समीर का कहना है कि सृष्टि ने उसे करण को घर ले चलने के लिए कहा था। उसका कहना था कि वह करण को इस हाल में नहीं छोड़ सकते और उसे घर ले आए। करण पुलिस स्टेशन लौटने और खुद को पुलिस के सुपुर्द करने का फैसला करता है। राखी को करण की चिंता होने लगती है और वह उसे जाने से रोकती है। वह सृष्टि और समीर के प्रयासों की प्रशंसा करती है। वह उनसे प्रीता और करण का फोन जब्त करने के लिए कहती है।

READ : Kundali Bhagya 11th June 2021 Written Episode Update in Hind

राखी, सृष्टि और समीर को लिविंग रूम में ले जाती है और प्रीता से उसके घावों पर ध्यान देने के लिए कहती है। करण और प्रीता अपने कमरे में एक प्यारा सा पल साझा करते हैं। इस बीच, कृतिका को डॉ दीपाली से पता चलता है कि वह शर्लिन की जांच कर रही है और उसका पति जल्द ही कभी भी आ जाएगा। कृतिका काे लगता है कि ऋषभ वहां आएगा और उसे देखने के लिए उत्साहित महसूस करेगा। इस बात से अनजान, पृथ्वी मुख्य दरवाजे के बाहर एक फोन कॉल पर मेघा से बात करता है। पृथ्वी ने मेघा को 70 लाख रुपये देने से इंकार कर दिया और उसका फोन स्विच ऑफ हो गया।

Kundali Bhagya 12th June 2021 Written Episode Update in Hindi

महेश को राखी के फैसले के बारे में पता चलता है और वह खुद को गिरफ्तार करवाने के करण के फैसले का समर्थन करता है। पम्मी महेश के फैसले का कड़ा विरोध करती है और राखी का समर्थन करती है। राखी सृष्टि को महेश के साथ अगला प्लान शेयर करने के लिए कहती है। राखी अपना हाथ पम्मी के मुंह पर रखती है और समीर, महेश के मुंह पर हाथ रखता है ताकि सृष्टि को पता न लगे । सृष्टि सभी को करण के बारे में अनजान होने का नाटक करने का सुझाव देती है और उनसे उसके बारे में पुलिस से झूठ बोलने को कहती है।

ZEE5

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter