Kundali Bhagya 15 June 2021 Written Update in hindi : कृतिका पृथ्वी से पूछती है कि क्या तुम शर्लिन के पति हो?
Kundali Bhagya 15 June 2021 Written Update in hindi

Kundali Bhagya 15 June 2021 Written Update in hindi

कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड में, पुलिस लूथरा हाउस में करण की तलाश करती है। पुलिस इंस्पेक्टर लूथरा परिवार को करण के लापता होने की सूचना देता है और पूछता है कि क्या वह घर आया है। राखी, पम्मी, सृष्टि और समीर इंस्पेक्टर से झूठ बोलते हैं कि वह घर नहीं लौटा है। वे चिंतित होने का नाटक करते हैं और इंस्पेक्टर और उनकी टीम को शोर शराबा कर घर से बाहर जाने के लिए कह देते हैं। करण को इसके बारे में पता चलता है और वह पुलिस स्टेशन जाने का फैसला करता है। सृष्टि उसे जाने से रोकने के लिए धक्का देती है और वह प्रीता पर गिर जाता है, जो उसे अपनी बाहों में ले लेती है।

WATCH : Kumkum Bhagya 15 June 2021 Full Episode in hindi

करण और महेश ऋषभ को वीडियो कॉल करने और उसे इस बारे में बताने का फैसला करते हैं। ऋषभ करण को वापस पुलिस स्टेशन भेजने के लिए सभी को समझाने की बहुत कोशिश करता है। राखी महेश को तलाक देने का नाटक करती है और वह करण का समर्थन करना बंद कर देता है। जब राखी और महेश एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते हैं तो ऋषभ को शर्म आती है।

WATCH : Kundali Bhagya 14th June 2021 Full Episode

ऋषभ करण को पुलिस बुलाने और खुद के आत्मसमर्पण करने के लिए कहता है। करण सृष्टि से अपने साथ अन्य पुलिस कांस्टेबलों के बारे में पूछता है। वह घटना के बारे में बताते हुए टूट जाती है और करण उसे शांत करने के लिए गले लगा लेता है। इस बीच, पृथ्वी डॉक्टर दीपाली का दरवाजा खटखटाता है और कृतिका यह मानकर उसके पीछे छिप जाती है कि यह ऋषभ है। पृथ्वी को डॉक्टर दीपाली को यह कहते हुए सुनकर कृतिका चौंक जाती है कि वह शर्लिन का पति है। लंबी बातचीत के बाद, करण घर पर रहने का फैसला करता है।

Kundali Bhagya 15 June 2021 Written Update in hindi

कुंडली भाग्य के नवीनतम एपिसोड में, डॉ दीपाली पृथ्वी का घर में स्वागत करती है और कृतिका उसे वहां देखती है। कृतिका पृथ्वी से पूछती है कि क्या वह शर्लिन का पति है। इस बीच राखी ने करण को घर से निकलने से मना कर दिया। राखी ने सृष्टि को फोन किया और वहां बुलाया। वह करण को कमरे में बंद कर देती है और सृष्टि से उस पर नजर रखने को कहती है। प्रीता करण के साथ कमरे में रहने की जिद करती है। सृष्टि और राखी कमरे से बाहर निकलते हैं और राखी सृष्टि को धन्यवाद देने के लिए उसे गले लगाती हैं।

शर्लिन को डॉक्टर दीपाली से पता चलता है कि उसका पति घर आ गया है। वह चौंक जाती है जब डॉ दीपाली उसे बताती है कि कृतिका भी घर पर है। डॉक्टर दीपाली बताती हैं कि कृतिका उनकी दोस्त हैं। करण प्रीता को इमोशनल रूप से ब्लैकमेल करता है कि क्या वह उसे अपने रिश्ते की शुरुआत से ही पसंद करती है। प्रीता करण से कहती है कि माहिरा ने अक्षय को नहीं मारा है। वह प्रीता को यह कहते हुए सुनकर चौंक जाता है कि शर्लिन अक्षय का हत्यारा है।

Kundali Bhagya 15 June 2021 Written Update in hindi

कृतिका पृथ्वी से उसके अचानक आने के बारे में सवाल करती है। बात खुलने के डर से पृथ्वी एक कहानी बनाता है। जल्द ही, डॉ दीपाली लिविंग रूम में आती है और कहती है कि वह शर्लिन का पति नहीं है। पृथ्वी परेशान होने का नाटक करता है और वहां से चला जाता है। शर्लिन नीचे आती है और डॉ दीपाली उससे पृथ्वी के बारे में पूछती है। माहिरा को करण के कमरे में जाने से रोकने में पम्मी सृष्टि की मदद करती है। वह माहिरा के पिता के बारे में झूठ बोलती है जो माहिरा को डराता है और सृष्टि को चौंका देता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter