Kundali Bhagya 17 June 2021 Written Update : पृथ्वी पुलिस को करण के ठिकाने के बारे में बताता है
Kundali Bhagya 17 June 2021 Written Update

Kundali Bhagya 17 June 2021 Written Update

कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड में, कृतिका लूथरा विला में पहुंचती है और पृथ्वी से माफी मांगने की कोशिश करती है, जो परेशान होने का नाटक करता है और उससे दूर चला जाता है। प्रीता बताती है कि कैसे उसे पता चला कि शर्लिन ही कातिल है न कि माहिरा। करण तुरंत शर्लिन के पास जाता है, जो उसे घर पर देखकर चौंक जाता है।

करण शर्लिन से कहता है कि पुलिस ने उसे रिहा कर दिया है और वे उसे गिरफ्तार करने के लिए घर आ रहे हैं। शर्लिन इससे इंकार करने की कोशिश करती है और सृष्टि उसके खिलाफ सबूत पेश करती है। प्रीता शर्लिन को उसे गिरफ्तार करने की चेतावनी देती है। पृथ्वी करण के पास जाता है और उसे ताना मारने लगता है।

WATCH : Kundali Bhagya 16 June 2021 Full Episode in Hindi

गुस्से में आकर करण पृथ्वी को धक्का देता है लेकिन कृतिका उसका साथ देती है। वह करण का गर्मजोशी से स्वागत करती है और करण के व्यवहार के लिए पृथ्वी से माफी मांगती है। शर्लिन पृथ्वी को करण की धमकियों के बारे में बताती है और पृथ्वी पुलिस को फोन करके सूचित करता है कि करण उसके घर में छिपा है।

Kundali Bhagya 17 June 2021 Written Update

कुंडली भाग्य के नवीनतम एपिसोड में, माहिरा, पम्मी को उसके पिता के बारे में झूठ बोलने के लिए डांटती है। पम्मी उसे तर्क से बचने के लिए समीर और करण से दूर रहने की चेतावनी देती है।

दादी राखी को फोन करती है और करण को घर पर छिपाने के उसके फैसले का समर्थन करती है। वह राखी से पूरे परिवार को लूथरा हाउस लाने के लिए कहती है क्योंकि किसी ने करण के बारे में पुलिस को सूचना दी थी। हर कोई तुरंत लूथरा विला छोड़ देता है और दादी और करीना से मिलता है।

पृथ्वी फिर से पुलिस को फोन करता है और उन्हें बताता है कि करण लूथरा हाउस चला गया है। जल्द ही, गिरीश छत से आता है और सभी को बताता है कि पुलिस आ गई है। महेश अपना आपा खो देता है और सभी को डांटता है। राखी करण को सचेत करने की कोशिश करती है लेकिन उससे संपर्क नहीं कर पाती है।

Kundali Bhagya 17 June 2021 Written Update

पृथ्वी चुपके से शर्लिन से कहता है कि उसने करण को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को बुलाया है। शर्लिन कहती है कि करण की मौजूदगी उसे डराती है लेकिन पृथ्वी उसे शांत करता है।

पुलिस इंस्पेक्टर प्रीता से करण के बारे में पूछता है, लेकिन राखी उसका बचाव करती है। पुलिस अधिकारियों की एक टीम ने घर की तलाशी शुरू की। इंस्पेक्टर प्रीता और राखी को ढूंढने करण के कमरे में जाता है। सृष्टि हर बात के लिए महेश से माफी मांगती है, लेकिन दादी और करीना उसके फैसले का समर्थन करती है।

माहिरा इस फैसले की आलोचना करती है, लेकिन पम्मी उसे चुप करा देती है। करण को कमरे में नहीं ढूंढ पाने पर पृथ्वी बेचैन हो जाता है। पृथ्वी करण को पुलिस के पास लाने के लिए कुछ करने का फैसला करता है।

ZEE5

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter